MMS कांड से चर्चा में आई त्रिशाकर मधु के नई फिल्म की शूटिंग शुरू, दर्शकों को बेसब्री से इसका इंतजार
Advertisement

MMS कांड से चर्चा में आई त्रिशाकर मधु के नई फिल्म की शूटिंग शुरू, दर्शकों को बेसब्री से इसका इंतजार

MMS Scandal Fame Trishakar Madhu New Bhojpuri Movie: त्रिशाकर मधु ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें पोस्ट कर अपने चाहनेवालों को जानकारी दी की वह अपनी नई भोजपुरी फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार हैं. इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले होनेवाले मुहूर्त के मौके पर वह अपने निर्माता निर्देशक और साथी कलाकारों के साथ तस्वीरों में नजर आईं. 

MMS कांड से चर्चा में आई त्रिशाकर मधु के नई फिल्म की शूटिंग शुरू, दर्शकों को बेसब्री से इसका इंतजार

पटना : MMS Scandal Fame Trishakar Madhu New Bhojpuri Movie: MMS कांड से चर्चा में आईं भोजपुरी एक्ट्रेस तृषाकर मधु ने इस बवाल के बाद थोड़े समय के लिए सोशल मीडिया से अपने आप को अलग कर लिया था. त्रिशाकर भोजपुरी सिनेमा के पर्दे और यूट्यूब पर रिलीज होनेवाले गानों में भी कम नजर आती थीं. इस सब के बाद त्रिशाकर मधु ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वापसी की और दर्शकों का उनको खूब समर्थन मिला. त्रिशाकर मधु के गाने रिलीज के साथ ही मिलियन कल्ब में शामिल होने लगे. धीरे-धीरे फिर से वह चर्चा में आईं और अब उनके जिस प्रोजेक्ट का इंतजार उनके चाहनेवाले कर रहे थे उसको लेकर भी खुशी की खबर लेकर वह सामने आ गई हैं.

दरअसल त्रिशाकर मधु ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें पोस्ट कर अपने चाहनेवालों को जानकारी दी की वह अपनी नई भोजपुरी फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार हैं. इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले होनेवाले मुहूर्त के मौके पर वह अपने निर्माता निर्देशक और साथी कलाकारों के साथ तस्वीरों में नजर आईं. अब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. वह इन तस्वीरों के जरिए एक बार फिर चर्चा बटोर रही हैं.

त्रिशाकर मधु ने रवि यादव के साथ भोजपुरी फिल्म 'जय देव' में काम करना स्वीकार किया है. इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. बता दें कि त्रिशाकर के फैंस उन्हें काफी मिस कर रहे थे. अब त्रिशाकर के पर्दे पर वापसी की खबर से उनके चाहनेवालों में उत्साह है.

इस फिल्म के शूटिंग के पहले मुहूर्त की तस्वीरें एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. बता दें कि फिल्म की शूटिंग की लोकेशन लखनऊ है. इस फिल्म में त्रिशाकर के साथ रवि यादव और देव सिंह लीड रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह पूरी तरह से अश्लीलता से परे होगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Trisha Kar Madhu (@trishakarmadhuofficial)

फिल्म 'जय देव' के निर्माता डीके तिवारी हैं, जबकि इसके निर्देशक और कहानी लेखक की भूमिका हेमराज वर्मा निभा रहे हैं. फिल्म के गीत अनुपम पांडे लिख रहे हैं, वहीं संगीत विनय विनायक का होगा. इस फिल्म में ऋतु सिंह, संजय पांडेय, अयाज खान, अनूप अरोड़ा और समर्थ चतुर्वेदी जैसे कलाकार भी नजर आएंगे.

Trending news