पवन के शो में लाठीचार्ज: पवन सिंह के कार्यक्रम को दौरान पुलिस ने भांजी लाठियां, भीड़ ने जमकर काटा बवाल
Advertisement

पवन के शो में लाठीचार्ज: पवन सिंह के कार्यक्रम को दौरान पुलिस ने भांजी लाठियां, भीड़ ने जमकर काटा बवाल

5 दिन तक चलनेवाले सिद्धार्थनगर महोत्सव का समापन हो गया है. इस महोत्सव के समापन समारोह के मौके पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पधारे थे. आपको बता दें कि इस कार्यक्रम में हर दिन रंगारंग कार्यक्रमों का आयोजन किया गया और इसमें देश के कई नामी गिरामी कलाकारों ने शिरकत की.

(फाइल फोटो)

पटना : 5 दिन तक चलनेवाले सिद्धार्थनगर महोत्सव का समापन हो गया है. इस महोत्सव के समापन समारोह के मौके पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पधारे थे. आपको बता दें कि इस कार्यक्रम में हर दिन रंगारंग कार्यक्रमों का आयोजन किया गया और इसमें देश के कई नामी गिरामी कलाकारों ने शिरकत की. यूपी के सिद्धार्थनगर जिले में आयोजित होनेवाले कपिलवस्तु महोत्सव का नाम सिद्धार्थनगर महोत्सव किया गया है. 29 साल से यह कार्यक्रम कपिलवस्तु महोत्सव के नाम से आयोजित किया जा रहा था. 

इस कार्यक्रम के पहले दिन हंसराज रघुवंशी के भजनों पर लोग झूमते हुए नजर आए थे. इस कार्यक्रम में कई भोजपुरी कलाकारों ने भी परफॉर्म किया. इसके समापन समारोह के दिन भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार सिंगर और अभिनेता पवन सिंह का कार्यक्रम हुआ जिसमें दर्शकों ने जमकर बवाल काटा और पुलिस को इस दौरान भीड़ को काबू में करने के लिए जमकर लाठी भांजना पड़ा. 

बता दें कि पावरस्टार पवन सिंह को सुनने के लिए यहां बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हुआ थे. इतनी बड़ी भीड़ को नियंत्रित करने में पुलिस के भी पसीने छूट गए. कार्यक्रम के अंतिम दिन बुधवार को रात 10.30 बजे भीड़ अनियंत्रित हो गई तो पुलिस को इसके लिए लाठी चार्ज करना पड़ा. बता दें कि कार्यक्रम के दौरान पंडाल में खूब हुड़दंग मची और फिर पुलिस को इसे नियंत्रित करने के लिए यह कार्रवाई करनी पड़ी. 

जो लोग पंडाल के अंदर प्रवेश नहीं कर पाए थे उन युवाओं ने हंगामा शुरू कर दिया. इसके साथ ही वह वहां रखी कुर्सियों को भी तोड़ने लगे. इससे वहां का माहौल खराब हो गया. वहां बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी मौजूद थे. भीड़ का हंगामा ऐसा कि पुलिस के ऊपर भी कुर्सियां फेंकी गई जिसमें कुछ पुलिसकर्मियों को चोट लग गई. इसके बाद वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने लाठी भांजना शुरू कर दिया. 

पुलिस की लाठियां भांजते हुए वीडियो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल यहां एक पास पर कई लोग पहुंचे थे लेकिन एंट्री एक आदमी को मिली. इसके बाद पवन सिंह का कार्यक्रम शुरू होने के बाद बाहर बचे लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. पुलिस ने ज्यादा भीड़ की वजह से पास वालों को भी अंदर जाने से रोक दिया इससे हंगामा और गहरा हो गया. 

ये भी पढ़ें- देखने पहुंचा था परीक्षा केंद्र, प्रेमी से बन गया पति, ऐसे रचाई शादी

Trending news