पवन सिंह के गाने 'हरी हरी ओढ़नी' पर किली पॉल ने बहन के साथ जमकर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल
Advertisement

पवन सिंह के गाने 'हरी हरी ओढ़नी' पर किली पॉल ने बहन के साथ जमकर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

Kili Paul Dance Video: भोजपुरी के गाने को लेकर दीवानगी केवल देश के लोगों में ही नहीं है, बल्कि इस भाषा के गानों के दीवाने पूरी दुनिया में लोग हैं. भोजपुरी के गानों के इतने दीवाने हैं कि आप पब और डिस्को में इसके गानों पर झूमते लोगों को देख सकते हैं.

(फाइल फोटो)

पटना : Kili Paul Dance Video: भोजपुरी के गाने को लेकर दीवानगी केवल देश के लोगों में ही नहीं है, बल्कि इस भाषा के गानों के दीवाने पूरी दुनिया में लोग हैं. भोजपुरी के गानों के इतने दीवाने हैं कि आप पब और डिस्को में इसके गानों पर झूमते लोगों को देख सकते हैं. बता दें कि भोजपुरी के सुपरहिट गानों के दीवाने कई विदेशी सोशल मीडिया स्टार भी हैं, इसी में से एक नाम तंजानिया के किली पॉल का है. वहीं कई वीडियो कोरिया से भी आ चुके हैं जहां भोजपुरी गानों पर झूमते बैंड के लड़के आपको दिख जाएंगे. बता दें कि किली पॉल के सोशल मीडिया पोस्ट पर जाएंगे तो आपको पता चलेगा कि वह और उनकी बहन नीमा भारतीय भाषा के गानों पर जमकर लिप सिंक करते हैं और उनके वीडियो दर्शकों को खूब पसंद आते हैं. इस बार पवन सिंह और अनुपमा यादव के साथ डिंपल सिंह के लेटेस्ट भोजपुरी गाना 'हरी हरी ओढ़नी' के वीडियो पर उन्होंने जमकर लिप सिंक की है और इनका यह सोशल मीडिया रील जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि इससे पहले किली पॉल अपनी बहन के साथ पवन सिंह और शिल्पी राज के गाने 'लहंगा लहक जाई' पर भी डांस कर हंगामा मचा चुके हैं. बता दें कि तंजानिया के किली पॉल सोशल मीडिया स्टार हैं. किली पॉल ने बॉलीवुड गानों पर कई रील बनाईं है जो वायरल भी खूब हो चुकी हैं. इसी से एक कदम आगे बढ़ाते हुए अब उन्होंने भोजपुरी गानों पर लिप सिंकिंग शुरू कर दी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kili Paul (@kili_paul)

किली पॉल ने अपनी बहन नीमा पॉल के साथ भोजपुरी गाने पर जो वीडियो बनाया है वह वायरल हो रहा है. इस भोजपुरी गाने पर दोनों बहन-भाई खेत में ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. दोनों की इस वीडियो को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. वीडियो शेयर करते हुए किली पॉल ने लिखा- ''Bhojpuri songs are a vibe'' जिसके बाद से ही यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. किली पॉल के इस लेटेस्ट रील को बड़ी संख्या में लोग देख रहे हैं. लोग दोनों भाई बहन की जोड़ी के इस वीडियो पर खूब प्यार लूटा रहे हैं. इससे पहले दोनों ने भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के गाने लॉलीपॉप लागेलु पर भी रील बनाया था और यह भी जमकर वायरल हुआ था. किली पॉल को सोशल मीडिया पर 4.7 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

पवन सिंह, अनुपमा यादव और डिंपल सिंह के इस गाने 'हरी हरी ओढ़नी' के वीडियो को आप यहां देख सकते हैं. इस वीडियो को अभी तक 13 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है.

Trending news