खेसारी लाल ने दिया तनुश्री को 'दरदिया', देखिए फिर क्या हुआ
Advertisement

खेसारी लाल ने दिया तनुश्री को 'दरदिया', देखिए फिर क्या हुआ

  भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव इन दिनों फिल्म की शूटिंग के क्रम में लंदन में हैं. उन्होंने बुधवार की रात लाइव आकर इंस्टाग्रम पर लोगो को बताया कि उनका एक गाना गुरुवार को रिलीज होने वाला है. लोगों को इस गाने के रिलीज का इंतजार बेसब्री से है.

खेसारी लाल ने दिया तनुश्री को 'दरदिया', देखिए फिर क्या हुआ

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव इन दिनों फिल्म की शूटिंग के क्रम में लंदन में हैं. उन्होंने बुधवार की रात लाइव आकर इंस्टाग्रम पर लोगो को बताया कि उनका एक गाना गुरुवार को रिलीज होने वाला है. लोगों को इस गाने के रिलीज का इंतजार बेसब्री से है. खेसारी लाल यादव के इस गाने के रिलीज के साथ ही यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया है. बता दें कि खेसारी लाल यादव के अभिनय और आवाज दोनों के दीवाने भोजपुरी सिनेमा के दर्शक हैं. ऐसे में इस गाने के वीडियो को भी खूब प्यार मिल रहा है. 

खेसारी लाल यादव के गाए इस गाने 'दरदिया' के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने में खेसारी लाल यादव की आवाज और उनका रोमांटिक अंदाज दर्शकों को पसंद आ रहा है. गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी की सुपरहॉट बाला तनुश्री चटर्जी नजर आ रही हैं. इस गाने के रिलीज से पहले लाइव आकर खेसारी लाल ने दर्शकों से वादा किया है कि अब उनके नए गानों के रिलीज का इंतजार दर्शकों को ज्यादा नहीं करना पड़ेगा. गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और तनुश्री का रोमांस और उनकी केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली है. 

खेसारी लाल यादव के गाए इस गाने 'दरदिया' के वीडियो को वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने के वीडियो को लगातार लोग देख रहे हैं. इसे रिलीज के चंद घंटों के भीतर 496,167  से ज्यादा व्यूज और 82 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- Top 5 Bhojpuri Songs:  इस हफ्ते भोजपुरी के इन 5 गीतों ने बनाया व्यूज का रिकॉर्ड, देखकर उड़ जाएंगे होश

खेसारी लाल यादव के गाए इस गाने 'दरदिया' के बोल सोन सरगम आरा ने लिखा है, जबकि इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने के वीडियो को लक्की विश्वकर्मा ने डायरेक्ट किया है. 

Trending news