भोजपुरी देवी गीत 'ओढ़नी से रहिया बाहार द' के साथ खेसारी और शिल्पी आए मचाने धमाल
Advertisement

भोजपुरी देवी गीत 'ओढ़नी से रहिया बाहार द' के साथ खेसारी और शिल्पी आए मचाने धमाल

  भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार सिंगर और अभिनेता खेसारी लाल यादव ने तमाम परेशानियों के बावजूद इस मुकाम को हासिल किया है. खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी के मंच से होते हुए इस बुलंदी को हासिल किया है.

 भोजपुरी देवी गीत 'ओढ़नी से रहिया बाहार द' के साथ खेसारी और शिल्पी आए मचाने धमाल

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार सिंगर और अभिनेता खेसारी लाल यादव ने तमाम परेशानियों के बावजूद इस मुकाम को हासिल किया है. खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी के मंच से होते हुए इस बुलंदी को हासिल किया है. खेसारी लाल यादव को भोजपुरी के दर्शक ट्रेंडिंग स्टार के नाम से जानते हैं. खेसारी लाल यादव के अलावा भोजपुरी की सुपरस्टार सिंगर, ट्रेंडिंग स्टार और MMS कांड से चर्चा में आईं शिल्पी राज का कोई गाना अगर एक साथ रिलीज हो जाए तो हंगामा मचना तो लाजमी है. 

बता दें कि दुर्गापूजा का त्योहार पास है. ऐसे में भोजपुरी के देवी गीतों के बिना इस त्योहार की कल्पना अधूरी है. मां के भक्त भोजपुरी देवी गीतों के रिलीज का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. ऐसे में खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का एक भोजपुरी देवी गीत 'ओढ़नी से रहिया बाहार द' ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब का माहौल भक्तिमय कर दिया है. इस गाने को बोल दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं और इस गीत के बोल ने लोगों को भक्ति के रंग में रंग दिया है. इस वायरल हो रहे वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ आस्था नजर आ रही हैं. दोनों की केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली है. 

खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज के इस गाने 'ओढ़नी से रहिया बाहार द' को अनुपमा फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने को खूब दर्शकों का प्यार मिल रहा है. इस गाने को अभी तक रिलीज के बाद से 479,070 व्यूज मिल चुके हैं, वहीं इस वीडियो को 75 हजार के करीब लाइक्स मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- इन भोजपुरी हसीनाओं के आइटम डांस को देखकर आप भूल जाएंगे बॉलीवुड की आइटम गर्ल्स को 

खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज के इस गाने 'ओढ़नी से रहिया बाहार द' के बोल अखिलेश कश्यप और मनु साहु ने लिखे हैं. इस गाने का म्यूजिक वी आर वर्मा ने दिया है. इस वीडियो को आशीष सत्यार्थी ने डायरेक्ट किया है. वहीं इसे एडिट पप्पू वर्मा ने किया है. वीडियो को कोरियोग्राफ सन्नू सोनकर ने किया है. 

Trending news