रक्षा गुप्ता की अदाएं देख खेसारी लाल यादव का हुआ 'दिल दीवाना'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1334114

रक्षा गुप्ता की अदाएं देख खेसारी लाल यादव का हुआ 'दिल दीवाना'

  भोजपुरी के हिट मशीन और मेगा स्टार खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. खेसारी लाल यादव हमेशा से भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर राज करते रहे हैं और उनके गाने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर वायरल होते हैं.

 रक्षा गुप्ता की अदाएं देख खेसारी लाल यादव का हुआ 'दिल दीवाना'

पटना :  भोजपुरी के हिट मशीन और मेगा स्टार खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. खेसारी लाल यादव हमेशा से भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर राज करते रहे हैं और उनके गाने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर वायरल होते हैं. खेसारी लाल यादव का जलवा ऐसा की उनके गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शक बेसब्री से करते हैं. 

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी शानदार अभिनय क्षमता और शानदार आवाज से भोजपुरी के दर्शकों के दिलों पर राज करनेवाले खेसारी लाल यादव को चाहनेवालों की कोई कमी नहीं है. खेसारी लाल यादव का एक पुराना गाना 'दिल दीवाना' एक बार फिर से यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी की बोल्ड एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता नजर आ रही हैं. इस वीडियो में रक्षा की अदाएं देख आपको पसीना आ जाएगा, वहीं खेसारी लाल यादव का दबंग अंदाज भी आपको दीवाना बना देगा. रक्षा और खेसारी लाल के बीच की केमिस्ट्री और दोनों का रोमांस इस गाने के वीडियो में कातिलाना है. इस वीडियो में रक्षा की अदाएं देख इस भरी गर्मी में भी आपको ठंडक का एहसास होगा. 

खेसारी लाल यादव और रक्षा गुप्ता के इस गाने'दिल दीवाना' को खेसारी लाल के साथ अपनी आवाज से प्रियंका सिंह ने सजाया है. इस गाने के बोल पवन पांडे ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने को आशीष सत्यार्थी ने डायरेक्ट किया है. वहीं वीडियो को पंकज साव ने एडिट किया है. वीडियो में कोरियोग्राफी अनुज आर मौर्या की है. 

ये भी पढ़ें- 'पियर फराक में' नीलकमल सिंह को लुभाने आईं सृष्टि उत्तराखंडी, देखिए फिर क्या हुआ 

खेसारी लाल यादव और रक्षा गुप्ता के इस गाने'दिल दीवाना' के वीडियो को टी-सीरीज हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर आ देख सकते हैं. जहां इस वीडियो को अब तक 40,694,940 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 6 लाख 21 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.  

Trending news