खेसारी लाल यादव और खुशी सिंह मां के द्वार पर पहुंचे, मांगी ये मुराद
Advertisement

खेसारी लाल यादव और खुशी सिंह मां के द्वार पर पहुंचे, मांगी ये मुराद

दशहरे का त्योहार हो और मां शक्ति के भोजपुरी देवी गीतों की धूम ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. मां शक्ति की उपासना के इस त्योहार में मां के भजनों के बिना तो सब कुछ अधूरा लगता है. ऐसे में खेसारी लाल यादव के भोजपुरी देवी गीतों की धूम हो तो कहना ही क्या.

खेसारी लाल यादव और खुशी सिंह मां के द्वार पर पहुंचे, मांगी ये मुराद

पटना : दशहरे का त्योहार हो और मां शक्ति के भोजपुरी देवी गीतों की धूम ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. मां शक्ति की उपासना के इस त्योहार में मां के भजनों के बिना तो सब कुछ अधूरा लगता है. ऐसे में खेसारी लाल यादव के भोजपुरी देवी गीतों की धूम हो तो कहना ही क्या. ऐसे में भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार सिंगर और अभिनेता खेसारी लाल यादव और सुपरहिट गायिका प्रियंका सिंह की आवाज में मां की भक्ति का एक भजन रिलीज किया गया है.  

खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह की आवाज में गाए मां शक्ति के इस भजन 'दुआरी अइली ऐ माई' के वीडियो ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. इस गाने के वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है. इस गाने में खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह की आवाज बोहद प्यारी है और दोनों कह रहे हैं कि जब भक्तजन माई के दिल से अईसे बोलइहन तब माई आशीर्वाद देवे खातिर दुआरी जरूरे अईहन. बता दें कि इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ खुशी सिंह नजर आ रही हैं. दोनों की केमिस्ट्री ने पूरा माहौल भक्तिमय कर दिया है. 

खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह की आवाज में गाए मां शक्ति के इस भजन 'दुआरी अइली ऐ माई' के बोल और इसका संगीत कृष्णा बेदर्दी का है. इस गाने के वीडियो को टीम संजू ने तैयार किया है. इस वीडियो के निर्देशक रौनक राऊत और पवन पाल हैं. जबकि इसको कोरियोग्राफ रौनक राऊत ने किया है और वीडियो को विकास दुबे ने एडिट किया है. जबकि इसके निर्माता अभय पांडे हैं. 

ये भी पढ़ें- मेले में खो गई अरविंद अकेला कल्लू की पत्नी, रोने लगे अभिनेता 

खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह की आवाज में गाए मां शक्ति के इस भजन 'दुआरी अइली ऐ माई' के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस वीडियो को 459,647 से ज्यादा व्यूज और 70 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

Trending news