Top 10 Bhojpuri Song: इस साल खेसारी और पवन के इन 10 गानों ने इन कलाकारों को बनाया सुपरस्टार
Advertisement

Top 10 Bhojpuri Song: इस साल खेसारी और पवन के इन 10 गानों ने इन कलाकारों को बनाया सुपरस्टार

Top 10 Bhojpuri Song: साल 2022 भोजपुरी सिनेमा और इनके गानों के नाम रहा. इस साल भोजपुरी गानों ने यूट्यूब पर जमकर गरदा मचाया. आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के पास 40 करोड़ से ज्यादा दर्शक हैं.

Top 10 Bhojpuri Song: इस साल खेसारी और पवन के इन 10 गानों ने इन कलाकारों को बनाया सुपरस्टार

पटना: Top 10 Bhojpuri Song: साल 2022 भोजपुरी सिनेमा और इनके गानों के नाम रहा. इस साल भोजपुरी गानों ने यूट्यूब पर जमकर गरदा मचाया. आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के पास 40 करोड़ से ज्यादा दर्शक हैं. ऐसे में इसके गाने रिलीज के साथ हंगामा मचाने लगते हैं, भोजपुरी गानों को यूट्यूब पर ट्रेंडिंग लिस्ट में आप हमेशा देख सकते हैं. इस साल जिन 10 भोजपुरी गानों ने यूट्यूब पर तहलका मचाया उसमें से 8 गाने मेगास्टार खेसारी लाल यादव के और 2 गाने पवन सिंह के हैं. आपको बता दें कि यूट्यूब के इस साल की ट्रेंडिंग लिस्ट में देशभर में जिन-जिन भाषाओं के गाने रहे उसमें टॉप 10 गाने में एक भी बॉलीवुड का गाना नहीं था लेकिन इसमें भी खेसारी लाल यादव के दो गाने ने जगह बनाई थी. खेसारी लाल के ये दोनों गाने साल 2022 की टॉप 10 म्यूजिक वीडियो की लिस्ट में पांचवें और 10वें नंबर पर रही. ये गाने थे 'ले ले आई कोका कोला' और 'नथुनिया'.

बता दें कि अगर आप भोजपुरी के इस साल के टॉप 10 गानों की बात करें तो इसमें भी खेसारी लाल यादव का जलवा कायम रहा है, इसमें पहले नंबर पर खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का गाना 'ले ले आई कोका कोला' ने जगह बनाई है. इस वीडियो को 321 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं.

वहीं दूसरे नंबर पर खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह का गाना 'नथुनिया' है, जिसे 269 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं. इस वीडियो में खेसारी लाल के साथ अर्शिया अर्शी नजर आ रही हैं.

वहीं इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर पवन सिंह और शिल्पी राज का गाना 'लाल घाघरा' है जिसे 145 मिलियन व्यूज मिले हैं. इस वीडियो में पवन के साथ सुपरहॉट हसीना नम्रता मल्ला नजर आ रही हैं.

वहीं चौथे नंबर पर भी पवन सिंह का जलवा रहा है, उनका गाया गाना 'हरी हरी ओढ़नी' को 114 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और इस वीडियो में डिंपल सिंह नजर आ रही हैं.

वहीं इसके बाद नम्रता मल्ला और खेसारी लाल यादव का गाना 'तबला' है, जिसमें खेसारी के साथ शिल्पी राज की आवाज है और इसे 67 मिलियन व्यूज मिले हैं.

वहीं खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का गाना 'परदेसिया' इसके बाद है जिसे अब तक 66 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है.

इसके बाद खेसारी के साथ नेहा राज की आवाज ने गाना 'बरफ' के साथ धमाल मचाया है. इस वीडियो में कोमल सिंह नजर आ रही हैं और इसका व्यूज 43 मिलियन के पार हो गया है.

वहीं 'दो घूंट' गाने ने भी इस सूची में जगह बनाई है, वीडियो में आवाज खेसारी और शिल्पी राज की है और अंदाज नम्रता मल्ला का. यह वीडियो 39 मिलियन के आंकड़े को पार कर गया है.

वहीं खेसारी लाल यादव और अनुपमा यादव का गाया गाना 'हसीना' को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला है. इस गाने के वीडियो को 31 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और वहीं इस गाने के वीडियो में यामिनी सिंह का जलवा हंगामेदार है.

10 वें नंबर पर इस लिस्ट में खेसारी लाल यादव और नेहा मलिक का गाना 'तेरे मेरे दरमयान' है जिसको 27 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं.

ये भी पढ़ें- राकेश मिश्रा से बोलीं प्रिया 'राजा जी मुआईये देब का', वीडियो ने मचाया हंगामा

Trending news