Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव का भोजपुरी देवी गीत 'चलो बुलावा आया है' हुआ रिलीज, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1348186

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव का भोजपुरी देवी गीत 'चलो बुलावा आया है' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को भोजपुरी के म्यूजिक की दुनिया का ट्रेंडिंग स्टार भी कहा जाता है. खेसारी को कोई भी गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगता है.

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव का भोजपुरी देवी गीत 'चलो बुलावा आया है' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

पटना: Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को भोजपुरी के म्यूजिक की दुनिया का ट्रेंडिंग स्टार भी कहा जाता है. खेसारी को कोई भी गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगता है. खेसारी के लगभग सारे गाने यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल होते हैं.  यूट्यूब पर खेसारी के गाने और फिल्मों के वीडियोज कई दिनों तक ट्रेंडिंग लिस्ट में बना रहता है.  इसी कड़ी में अब खेसारी का नया गाना भोजपुरी देवी गीत 'चलो बुलावा आया है' (Chalo Bulawa Aya Hai) रिलीज किया गया है. गाने के वीडियो में खेसारी का जबरदस्त स्वैग देखने को मिल रहा है. 

'चलो बुलावा आया है' हुआ वायरल 
12 सितंबर को रिलीज हुए खेसारी के भोजपुरी देवी गीत के वीडियो में खेसारी के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस शिवानी यादव (Shivani Yadav) को देखा जा सकता है. खेसारी और शिवानी ने गाने के वीडियो में अपनी बेहतरीन अदायगी दिखाई है. भोजपुरी देवी गीत 'चलो बुलावा आया है'  (Chalo Bulawa Aya Hai) के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. फैंस को खेसारी लाल यादव को ये गाना खूब पसंद आ रहा है. रिलीज होने के चंद घंटे के अंदर ही इस गाने को 2.5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

ये भी पढ़ें- BIG BOSS-16 में सलमान खान के साथ नजर आएंगी ये भोजपुरी सिंगर, बात लगभग फाइनल

56 हजार से ज्यादा लोगों ने किया लाइक 
फैंस खेसारी लाल यादव के इस गाने के वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. खेसारी लाल यादव ने नए देवी गीत 'चलो बुलावा आया है' (Chalo Bulawa Aya Hai) के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं, और कृष्णा बेदर्दी ने इस गाने को म्यूजिक दिया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 56 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, जबकि 8 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है. 

Trending news