Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव से शिल्पी राज ने कहा 'भतार ला अवतार', वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1327137

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव से शिल्पी राज ने कहा 'भतार ला अवतार', वीडियो हुआ वायरल

Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्मों के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नाम आज भोजपुरी इंडस्ट्री में किसी पहचान का मोहताज नहीं हैं. किसी गाने को हिट कराने के लिए उस गाने में उनका नाम ही काफी है. खेसारी लाल यादव आज भोजपुरी सिनेमा और म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े सुपरस्टार्स हैं.

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव से शिल्पी राज ने कहा 'भतार ला अवतार', वीडियो हुआ वायरल

पटना: Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्मों के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नाम आज भोजपुरी इंडस्ट्री में किसी पहचान का मोहताज नहीं हैं. किसी गाने को हिट कराने के लिए उस गाने में उनका नाम ही काफी है. खेसारी लाल यादव आज भोजपुरी सिनेमा और म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े सुपरस्टार्स हैं. दर्शकों की ओर से उनके गानों को खूब प्यार मिलता है. ऐसे में अब उनका नया गाना 'भतार ला अवतार' (Bhatar La Avatar) रिलीज किया गया है. फैंस को खेसारी के  इस गाने का बेसब्री से इंतजार था. इससे पहले खेसारी ने सोशल मीडिया पर इसके बारे में पोस्टर शेयर कर गाने की रिलीज की जानकारी दी थी. 

'भतार ला अवतार' हुआ वायरल
भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) 'भतार ला अवतार' (Bhatar La Avatar) को एसआरके म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. ये गाना वीडियो कम ऑडियो फॉर्मेट में रिलीज किया गया है. इसे गाने को खेसारी और आम्रपाली के तस्वीर वाले पोस्टर के साथ रिलीज किया गया है, जिसमें दोनों कलाकार काफी खूबसूरत लग रहे हैं. पोस्टर में खेसारी का जबरदस्त स्वैग देखने को मिल रहा है. वहीं अभिनेत्री मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं. खेसारी का नया गाना काफी रोमांटिक है. भले ही इस गाने का वीडियो अभी तक रिलीज नहीं किया गया है, लेकिन गाने के मिजाज को इसके बोल से समझा जा सकता है.

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव ने नम्रता मल्ला से कहा 'दो घूंट', यूट्यूब पर मिल रहे ताबतोड़ व्यूज

शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया गाना
फैंस खेसारी लाल यादव के इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो कम ऑडियो में रिलीज हुए इस गाने को महज कुछ देर में ही 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे 28 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक है. खेसारी लाल यादव ने अपने नए गाने 'भतार ला अवतार ' (Bhatar La Avatar) को शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है. दोनों की आवाज में ये गाना काफी बेहतरीन है. गाने को आर्या शर्मा ने म्यूजिक दिया है और विजय चौहान ने इसके लिरिक्स लिखे हैं. ये गाना खेसारी की आनेवाली भोजपुरी फिल्म 'डोली सजा के रखना' (Bhojpuri Film Doli Saja ke Rakhna) का है. 

Trending news