खेसारी लाल और आम्रपाली का सुपर रोमांटिक गाना मचा रहा हंगामा, वीडियो वायरल
Advertisement

खेसारी लाल और आम्रपाली का सुपर रोमांटिक गाना मचा रहा हंगामा, वीडियो वायरल

  भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव को चाहनेवालों की संख्या बहुत बड़ी है. वहीं भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड की ड्रीम गर्ल, सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री आम्रपाली दुबे भी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.

खेसारी लाल और आम्रपाली का सुपर रोमांटिक गाना मचा रहा हंगामा, वीडियो वायरल

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव को चाहनेवालों की संख्या बहुत बड़ी है. वहीं भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड की ड्रीम गर्ल, सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री आम्रपाली दुबे भी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. खेसारी लाल यादव को भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर जहां काजल राघवानी के साथ दर्शक खूब पसंद करते हैं, वहीं आम्रपाली दुबे की जोड़ी दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ दर्शकों को सबसे ज्यादा पसंद आती है. 

इस सब से अलग इस बार हम जो गाना आपके सामने लेकर आ रहे हैं. उस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ आम्रपाली दुबे की जोड़ी आपको रोमांस से भर देगी. खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे के इस सुपर रोमांटिक भोजपुरी गाना 'हरियरकी ओढ़निया' ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. इस गाने के वीडियो में दोनों का रोमांस और केमिस्ट्री देखकर आप भी रोमांस से भर जाएंगे. आपको बता दें कि इस गाने को अपनी आवाज से खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने सजाया है और दर्शकों को यह सुपर रोमांटिक गाना खूब पसंद आ रहा है. 

खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे के इस सुपर रोमांटिक भोजपुरी गाना 'हरियरकी ओढ़निया' को उनके फिल्म 'डोली सजा के रखना' से लिया गया है. इस गाने के वीडियो को एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 88,022 से ज्यादा व्यूज और 20 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- देखें खेसारी लाल यादव का नया देवी गीत 'दू-चार पईसा', वीडियो वायरल 

खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे के इस सुपर रोमांटिक भोजपुरी गाना 'हरियरकी ओढ़निया' के बोल विजय चौहान ने लिखे हैं. इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस फिल्म की कहानी और निर्देशन रजनीश मिश्रा ने किया है. जबकि फिल्म के निर्माता रौशन सिंह हैं. इस वीडियो को कोरियोग्राफ प्रसुन यादव ने किया है. 

Trending news