खेसारी लाल यादव ने आम्रपाली से कहा 'भतार ला अवतार' लिया, व्यूज दो दिनों में 1.5 मिलियन पार
Advertisement

खेसारी लाल यादव ने आम्रपाली से कहा 'भतार ला अवतार' लिया, व्यूज दो दिनों में 1.5 मिलियन पार

  भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के नाम कई रिकॉर्ड हैं. आम्रपाली ने दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर सबसे ज्यादा सुपरहिट फिल्म देने का रिकॉर्ड कायम कर रखा है. इस जोड़ी को दर्शकों ने अपने दिलों में बसा रखा है.

खेसारी लाल यादव ने आम्रपाली से कहा 'भतार ला अवतार' लिया, व्यूज दो दिनों में 1.5 मिलियन पार

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के नाम कई रिकॉर्ड हैं. आम्रपाली ने दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर सबसे ज्यादा सुपरहिट फिल्म देने का रिकॉर्ड कायम कर रखा है. इस जोड़ी को दर्शकों ने अपने दिलों में बसा रखा है. लेकिन इस बार आम्रपाली दुबे की जोड़ी आपको भोजपुरी के मेगास्टार खेसारी लाल यादव के साथ देखने के मिलेगी. इन दोनों ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में पहले भी काम किया है फिर भी इस बार ये जिस प्रोजक्ट पर काम कर रहे हैं वह पहले से ही सुर्खियों में है. 

दरअसल खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की बहुप्रतिक्षित फिल्म 'डोली सजा के रखना' का इंतजार भोजपुरी के दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं. इस बीच इस फिल्म के गाने एक के बाद एक रिलीज किए जा रहे हैं और यह सुपरहिट हो रहे हैं. ऐसे में दोनों की इस फिल्म का एक सुपर रोमांटिक गाना 'भतार ला अवतार' ने रिलीज के बाद से ही हंगामा काट दिया है. इस गाने के व्यूज दो दिनों के भीतर 1.5 मिलियन के आंकड़े को पार कर गया है. इस गाने को अपनी आवाज से खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने सजाया है. इस गाने के वीडियो में आम्रपाली दुबे बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं वहीं इसमें खेसारी लाल यादव का दबंग अंदाज देखकर भी आपको पसीना आ जाएगा.  

खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे का गाना 'भतार ला अवतार' बोल विजय चौहान ने लिखा है और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. आपको बता दें कि इस फिल्म के निर्माता रौशन सिंह और इसकी कहानी और इसका निर्देशन रजनीश मिश्रा ने किया है. इस फिल्म के गानों की कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी और प्रसुन यादव ने किया है. 

ये भी पढ़ें- सृष्टि उत्तराखंडी को देखकर बोले नीलकमल 'लागल लागल झुलनिया के धक्का', देखिए फिर क्या हुआ 

खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे का गाना 'भतार ला अवतार' के वीडियो को आप भी एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. इस वीडियो ने यहां रिलीज के बाद से हंगामा मचा दिया है. इस गाने के वीडियो को 1,405,169 से ज्यादा व्यूज और 82 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.  

Trending news