Bhojpuri Song: खेसारी लाल और आम्रपाली दुबे का गाना 'करीहा कोठरिया में प्यार' हुआ रिलीज, जानें कितने व्यूज मिले
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1313989

Bhojpuri Song: खेसारी लाल और आम्रपाली दुबे का गाना 'करीहा कोठरिया में प्यार' हुआ रिलीज, जानें कितने व्यूज मिले

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव ने 'करीहा कोठरिया में प्यार' गाने को अनामिका त्रिपाठी के साथ मिलकर गाया है. गाने को खेसारी और आम्रपाली के रोमांटिक पोस्टर के साथ रिलीज किया गया है.

Bhojpuri Song: खेसारी लाल और आम्रपाली दुबे का गाना 'करीहा कोठरिया में प्यार' हुआ रिलीज, जानें कितने व्यूज मिले

Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नाम आज किसी पहचान का मोहताज नहीं हैं. किसी भी गाने को हिट कराने के लिए गाने में उनका नाम होना ही काफी है. कभी दिल्ली की सड़कों पर लिट्टी चोखा बेचने का काम करने वाले खेसारी आज भोजपुरी सिनेमा जगत और म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं. उनके गानों को दर्शकों की ओर से खूब प्यार मिलता है. ऐसे में अब उनका नया गाना 'करीहा कोठरिया में प्यार' (Kariha Kothariya Mein Pyar) रिलीज किया गया है. खेसारी के फैंस और दर्शकों को उनके इस गाने का बेसब्री से इंतजार था. इससे पहले एक्टर ने सोशल मीडिया पर इसका पोस्टर शेयर कर गाने की रिलीज की जानकारी दी थी. 

'करीहा कोठरिया में प्यार' हुआ वायरल 
भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) 'करीहा कोठरिया में प्यार' (Kariha Kothariya Mein Pyar) को एसआरके म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. ये गाना वीडियो कम ऑडियो में रिलीज किया गयया है. इसे गाने को खेसारी और आम्रपाली के रोमांटिक पोस्टर के साथ रिलीज किया गया है, जिसमें दोनों कलाकार का रोमांटिक अंदाज देखने के लिए मिल रहा है. पोस्टर में एक्ट्रेस को खेसारी अपनी बाहों में धरे हुए हैं. गाना भी काफी रोमांटिक है. भले ही इस गाने का वीडियो अभी तक जारी नहीं किया गया है, मगर इसके बोल से गाने के मिजाज को समझा जा सकता है.

ये भी पढ़ें- Nehhaa Malik: एक्ट्रेस नेहा मलिक के फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, नजरें हटाना मुश्किल

अनामिका त्रिपाठी के साथ मिलकर गाया गाना
फैंस गाने के वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो कम ऑडियो में रिलीज हुए इस गाने को महज कुछ देर में ही 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे 30 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. खेसारी लाल यादव ने अपने नए गाने 'करीहा कोठरिया में प्यार' को अनामिका त्रिपाठी के साथ मिलकर गाया है. दोनों ही आवाज में ये गाना काफी बेहतरीन है. गाने को छोटे बाबा ने म्यूजिक दिया है और सुमित सिंह चंद्रवंशी ने इसके लिरिक्स लिखे हैं. ये गाना भोजपुरी फिल्म 'डोली सजा के रखना' (Bhojpuri Film Doli Saja ke Rakhna) का है. 

Trending news