अपना 'नाम बदनाम' करने एक्शन स्टार बन आ गईं काजल राघवानी, ट्रेलर ने मचाया हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1617501

अपना 'नाम बदनाम' करने एक्शन स्टार बन आ गईं काजल राघवानी, ट्रेलर ने मचाया हंगामा

Naam Badnaam  Official Trailer : भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने अभिनय कौशल के साथ सुपरहॉट अदाओं से हंगामा मचा देने वाली गुजराती बाला काजल राघवानी आज किसी पहचना की मोहताज नहीं हैं.

(फाइल फोटो)

Patna: Naam Badnaam  Official Trailer : भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने अभिनय कौशल के साथ सुपरहॉट अदाओं से हंगामा मचा देने वाली गुजराती बाला काजल राघवानी आज किसी पहचना की मोहताज नहीं हैं. खेसारी लाल यादव के साथ पर्दे पर सबसे ज्यादा हिट जोड़ी के रूप में पहचान पानेवाली काजल राघवानी के पास आज ढेर सारे प्रोजेक्ट्स हैं जिनपर वह काम कर रही है. बता दें कि खबरों के अनुसार अब काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के बीच रिश्ते सामान्य नहीं हैं हालांकि इसकी वजह किसी को पता नहीं है. ऐसे में काजल राघवानी को अब पर्दे पर खेसारी लाल यादव के साथ देखने के लिए दर्शकों को इंतजार करना पड़ेगा लेकिन रियल लाइफ में काजल राघवानी और प्रदीप पांडे चिंटू के बीच प्यार के किस्से जरूर सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस सब के बीच दर्शकों को काजल राघवानी की आनेवाली फिल्म का इंतजार है.

काजल राघवानी की फिल्म 'नाम बदनाम' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में काजल राघवानी एक्शन स्टार के रूप में नजर आ रही हैं यह पहला मौका होगा जब काजल भोजपुरी दर्शकों के बीच इस अवतार में नजर आएंगी. इस फिल्म के ट्रेलर से ही लग रहा है कि वह दबंग गैंगस्टर की भूमिका में फिल्म में नजर आनेवाली हैं. वह डायना के किरदार में पुलिस अधिकारियों को चकमा देकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम देती ट्रेलर में नजर आ रही हैं. काजल इस रोल के लिए खूब फिट बैठ रही हैं और उनका किरदार इस ट्रेलर में एकदम हंगामेदार दिख रहा है. काजल राघवानी 'नाम बदनाम' के ट्रेलर में बेहतरीन एक्शन अवतार में नजर आ रही हैं. वह फिल्म में दोहरी भूमिका में नजर आएंगी. 

फिल्म 'नाम बदनाम' का निर्देशन विष्णु शंकर बेलु ने किया है और वह फिल्म में अभिनय करते भी नजर आ रहे हैं. फिल्म में गौरव झा लीड रोल में हैं और उनके और काजल के इर्द-गिर्द पूरी कहानी रची गई है. फिल्म के ट्रेलर को एंटर10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इसनें हंगामा मचा रखा है. फिल्म में गौरव झा, काजल राघवानी, देव सिंह, हीरा लाल यादव, विष्णु शंकर बेलू और अन्य मुख्य भूमिका में नजर आनेवाली है. वहीं फिल्म के निर्माता शिवम गोयल, शव्या गोयल हैं. फिल्म का संगीत स्व. धनंजय मिश्रा ने दिया है. इसके गाने को कोरियोग्राफ रिकी गुप्ता, प्रणब गोस्वामी ने किया है. फिल्म की कहानी मनोज कुशवाहा ने लिखा है. 

ये भी पढ़ें- भावना ने कल्लू को बताया 'देसी सईयां जी', मिला ऐसा जवाब की हो गईं हैरान

Trending news