अक्षरा सिंह के इस लेटेस्ट देवी गीतों को करें अपनी प्ले लिस्ट में शामिल, वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement

अक्षरा सिंह के इस लेटेस्ट देवी गीतों को करें अपनी प्ले लिस्ट में शामिल, वीडियो हो रहा वायरल

Akshara Singh Bhojpuri Devi Geet: भोजपुरी सिनेमा के गानों के बिना इस देवी दुर्गा के त्योहार का मजा अधूरा है. ऐसे में भोजपुरी के देवी गीत एक-एक रिलीज और वायरल हो रहे हैं. भोजपुरी के सभी नामी गिरामी कलाकारों और सिंगरों के गानों को आप यूट्यूब पर रिलीज और वायरल होते देख सकते हैं.

अक्षरा सिंह के इस लेटेस्ट देवी गीतों को करें अपनी प्ले लिस्ट में शामिल, वीडियो हो रहा वायरल

पटना : Akshara Singh Bhojpuri Devi Geet: भोजपुरी सिनेमा के गानों के बिना इस देवी दुर्गा के त्योहार का मजा अधूरा है. ऐसे में भोजपुरी के देवी गीत एक-एक रिलीज और वायरल हो रहे हैं. भोजपुरी के सभी नामी गिरामी कलाकारों और सिंगरों के गानों को आप यूट्यूब पर रिलीज और वायरल होते देख सकते हैं. ऐसे में अगर आपको अपनी प्ले लिस्ट को और बेहतर बनाना है तो इस साल भोजपुरी की सुपरहिट लेडी अक्षरा सिंह के इन देवी गीतों को उसमें शामिल कर सकते हैं. आपको बता दें कि अक्षरा सिंह ने एक साल एक के बाद एक भोजपुरी गीतों में अपनी आवाज दी है और साथ ही इन गानों के वीडियो में वह खुद नजर भी आ रही हैं.

ऐसे में अक्षरा सिंह के ये भोजपुरी देवी गीत जमकर तहलका मचा रहे हैं. अभी 'सुन ए सईयां हम त जाइब अपना गांवे' लेकर अक्षरा सिंह जल्द लोगों के बीच आने वाली हैं. लेकिन इससे पहले अक्षरा सिंह के कई देवी गीतों ने यूट्यूब पर हंगामा मचा रखा है. इसमें सबसे पहले अक्षरा सिंह का देवी गीत 'जय जगदम्बे' आता है. इस गाने के वीडियो को आप अक्षरा सिंह एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं.

अक्षरा सिंह का दूसरा देवी गीत 'छुम छुम बाजे पैजनियां रे' है जिसे टी-सीरीज हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को 2,392,953 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 14 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.

वहीं अक्षरा सिंह का तीसरा भोजपुरी देवी गीत 'चल माई के चुनरी चढ़ावे' भी बवाल मचा रहा है. इस गाने के वीडियो को स्वर ऑरिजनल भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो को भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

इसके साथ अक्षरा सिंग का एक नया भोजपुरी देवी गीत 'बड़ी सुकवार है' ने भी यूट्यूब पर हंगामा मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. यहां इस गाने के वीडियो ने भी धूम मचा रखा है.

इसके बाद नंबर आता है अक्षरा सिंह के भोजपुरी देवी गीत 'मईया के दरबार प्यारा लागेला' का इस गाने के वीडियो ने भी हंगामा मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को लगातार लोगों का प्यार मिल रहा है.

वहीं अक्षरा सिंह के इस भोजपुरी देवी गीत ' सुन ऐ सईया हम त जाईब अपना गांवे' को भी उनके यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. इस गाने के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शक बेसब्री से कर रहे थे.

आपको बता दें अक्षरा सिंह के इस नए भोजपुरी देवी गीत ने रिलीज के साथ तहलका मचा दिया है. इस गाने 'सुन ऐ सईया हम त जाईब अपना गांवे' के वीडियो को अभी तक 5,533 से ज्यादा लोगों ने देखा है और इसे 2 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.

Trending news