भोजपुरी की इन फिल्मों को अगर देखने का मन है तो अकेले देखें, परिवार के साथ न करें देखने की भूल
Advertisement

भोजपुरी की इन फिल्मों को अगर देखने का मन है तो अकेले देखें, परिवार के साथ न करें देखने की भूल

अश्लीलता और बोल्डनेस की वजह से भोजपुरी सिनेमा हमेशा से विवादों में रहा है. आज भी भोजपुरी के गानों में अश्लीलता की वजह से कई बार बवाल होता है, फिल्मों में भी हॉट सीन भरे पड़े होते हैं जिसको परिवार के साथ बैठकर देखान लोगों को असहज कर देता है.

(फाइल फोटो)

पटना : अश्लीलता और बोल्डनेस की वजह से भोजपुरी सिनेमा हमेशा से विवादों में रहा है. आज भी भोजपुरी के गानों में अश्लीलता की वजह से कई बार बवाल होता है, फिल्मों में भी हॉट सीन भरे पड़े होते हैं जिसको परिवार के साथ बैठकर देखान लोगों को असहज कर देता है. भोजपुरी की अभिनेत्रियों का बोल्ड रोमांस पर्दे पर तो आग लगाता है लेकिन परिवार के साथ बैठकर इसे देखने में किसी को भी अच्छा नहीं लगता. भोजपुरी सिनेमा की कई अभिनेत्रियों ने पर्दे पर भर-भर कर बोल्ड सीन दिए. ऐसे में हम आपको भोजपुरी की उन फिल्मों के बारे में बताएंगे जिसे अगर देखना हो ते अकेलें देखें, इसको परिवार के साथ देखने का रिस्क तो बिल्कुल भी ना लें. 

नथुनिया पर गोली मारे 2
भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट अभिनेत्री शिविका दीवान की फिल्म ‘नथुनिया पर गोली मारे 2’ साल 2018 में आई थी और इस फिल्म में उनकी हॉटनेस ने लोगों को दीवाना बना दिया था.शिविका ने इस फिल्म में खूब बोल्ड नजर आईं. फिल्म को खूब सफलता मिली लेकिन इसे आप परिवार के साथ बैठकर देखने की भूल ना करें. 

सिपाही
भोजपुरी सिनेमा की सुपर रोमांटिक जोड़ी और कई रिकॉर्ड बनाने वाले आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल निरहुआ को कौन नहीं जानता है. इन दोनों का साथ होना ही फिलम की सफलता की गारंटी होती है. इस जोड़ी ने फिल्म 'सिपाही' में कई बोल्ड सीन दिए, इन सीन की वजह से फिल्म ने खूब तहलका मचाया. 

दिलवाला
भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव और सुपरहॉट, बोल्ड और विवादों में घिरी रहनेवाली अक्षरा सिंह की जोड़ी को पर्दे पर दर्शकों का खूब प्यार मिला. दोनों ने फिल्म 'बेताब', 'साथिया', 'दिलवाला' जैसी फिल्मों में भर-भर कर बोल्ड सीन दिए और इन फिल्मों को भी आपको अकेले ही देखना अच्छा होगा. 

कसम पैदा करने वाले की
भोजपुरी सिनेमा की लूलिया गर्ल निधि झा और अब उनके पति यश कुमार की फिल्म 'कसम पैदा करने वाली की' को तो आप परिवार के साथ बैठकर देखने की भूल भी ना करें. यह फिल्म बोल्ड सीन से भरी हुई है. 

ये भी पढ़ें- भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महंगी हीरोईन के बारे में जानते हैं आप? बेशुमार दौलत की मालकिन हैं ये भोजपुरी अभिनेत्रियां

Trending news