कैसे अंतरा बिस्वास से भोजपुरी सुपरहॉट गर्ल बनीं मोनालिसा, कहां से की करियर की शुरुआत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1443338

कैसे अंतरा बिस्वास से भोजपुरी सुपरहॉट गर्ल बनीं मोनालिसा, कहां से की करियर की शुरुआत

Bhojpuri actress Monalisa: भोजपुरी फिल्मों की सुपरहॉट बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री के तौर पर दर्शकों को अपना दीवाना बना चुकी मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.

(फाइल फोटो)

पटना : Bhojpuri actress Monalisa: भोजपुरी फिल्मों की सुपरहॉट बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री के तौर पर दर्शकों को अपना दीवाना बना चुकी मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. मोनालिसा ने 100 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम किया है और वह एक समय भोजपुरी की सबसे ज्यादा महंगी अभिनेत्रियों में से एक थीं. मोनालिसा ने अब भोजपुरी सिनेमा के पर्दे को भले अलविदा कह दिया हो लेकिन आज भी भोजपुरी के दर्शक उनकी हुस्न के दीवाने हैं. 

मोनालिसा ने बिग बॉस के घर में रचाई थी शादी 
बता दें कि मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है. मोनालिसा ने हिंदी टेलीविजन के शो 'बिग बॉस' और 'नच बलिये' में खूब धूम मचाया और आज उन्हें पूरे देश की हर भाषा के दर्शकों का प्यार मिल रहा है. मोनालिसा ने भोजपुरी के अलावा मराठी, हिंदी और बंगाली भाषा की फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा मोनालिसा ने 'रात्रि के यात्री 2' नाम की वेब सीरीज में अपनी हॉट अदाओं का जलवा बिखेरा है. 

होटल में नौकरी कर चुकी हैं मोनालिसा 
ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं कि अंतरा बिस्वास से मोनालिसा तक का सफल उन्होंने कैसे तय किया.  21 नवम्बर 1982 को कोलकाता, पश्चिम बंगाल में जन्मी मोनालिसा एक ब्राह्मण परिवार से ताल्लुक रखती हैं. उनकी शुरुआती पढ़ाई कोलकाता से हुई. उन्होंने संस्कृत विषय में ग्रेजुएट की डिग्री प्राप्त की. मोनालिसा को महज 15 वर्ष की आयु में जेब खर्च निकालने के लिए कोलकाता के ही एक होटल में 120 रुपये प्रतिदिन के पगार पर नौकरी करनी पड़ी थी. मोनालिसा ने बिग बॉस के घर में ही विक्रम सिंह राजपूत से शादी की थी. 

मोनालिसा की ये थी पहली फिल्म 
मोनालिसा का फिल्मी करियर 1997 में शुरू हुआ जब उन्होंने पहली हिंदी फ़िल्म 'जयते' में काम किया था लेकिन मोनालिसा को पहचान भोजपुरी फ़िल्म 'कहां जईबा राजा नजरिया लड़ाईके' से मिली. इसके बाद मोनालिसा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. 

ऐसे पड़ा मोनालिसा का नाम 
मोनालिसा ने इस सबसे पहले ओड़िया वीडियो एल्बम में काम किया था. उनकी बढ़ती लोकप्रियता को देखकर उनके अंकल ने उनका नाम मोनालिसा रख दिया था और यही नाम आगे उनके साथ जुड़ गया. मोनालिसा ने भोजपुरी ही नहीं तेलुगू, उड़िया, बंगाली और हिंदी टीवी शो में काम किया है मोनालिसा

ये भी पढ़ें- ये भोजपुरी अभिनेत्रियां 'वेब सीरीज' में भी आ चुकी हैं नजर, दिए हैं खूब बोल्ड सीन  

Trending news