Bhojpuri Song: बाबा नगरी में बोले गुंजन सिंह- 'कर कृपा भोले भंडारी', वायरल हो रहा वीडियो
Advertisement

Bhojpuri Song: बाबा नगरी में बोले गुंजन सिंह- 'कर कृपा भोले भंडारी', वायरल हो रहा वीडियो

Bol Bum Song:  गुंजन सिंह का नया गाना 'कर कृपा भोले भंडारी' (Kar Kripa Bhole Bhandari) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. गाने के वीडियो में गुंजन सिंह के साथ अभिनेत्री महिमा सिंह को देखा जा सकता है.

Bhojpuri Song: बाबा नगरी में बोले गुंजन सिंह- 'कर कृपा भोले भंडारी', वायरल हो रहा वीडियो

पटना: Bol Bum Song: भोजपुरी फिल्मों के सिनेमा के दमदार एक्टर और सिंगर गुंजन सिंह (Gunjan Singh) ने सावन के महीने में लगातार भोलेनाथ को समर्पित गाने गा रहे हैं. बाबा के भक्तों को उनके गाने खूब पसंद आ रहे हैं. इस साल उन्होंने भोलेनाथ के भक्तों के लिए कई सुपरहिट गाने गाए हैं. इसी कड़ी में गुंजन सिंह अपना गाना (Gunjan Singh New Song) 'कर कृपा भोले भंडारी' (Kar Kripa Bhole Bhandari) रिलीज किया है. ये गाने को फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने के बाल दिल को छू लेने वाले हैं. 

'कर कृपा भोले भंडारी' हुआ वायरल
1 अगस्त को रिलीज हुआ गुंजन सिंह का नए गाने ने 'कर कृपा भोले भंडारी' (Kar Kripa Bhole Bhandari) ने सावन महीने पूरा माहौल भक्तिमय कर दिया है. रिलीज होने के साथ ही ये गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस को उनका गाना खूब पसंद आ रहा है.  रिलीज होने के बाद से इस गाने को 50 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गुंजन सिंह के नए गाने को एसआरके म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो में गुंजन सिंह भोले के पुजारी के रुप में नजर आ रहे हैं और खुद को वो भोलेनाथ का दीवाना बता रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Maharani 2 Trailer: इस तारीख को लौट रही हैं बिहार की 'महारानी'! खेला जाएगा राजनीति का 'गंदा खेल'

वीडियो में गुंजन सिंह के साथ महिमा सिंह
गाने के वीडियो में गुंजन सिंह के साथ अभिनेत्री महिमा सिंह (Bhojpuri Actress Mahima Singh) को देखा जा सकता है. दोनों ही कलाकारों ने वीडियो में शानदार अभिनय किया है. फैंस को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आ रही है. गुंजन सिंह के इस गाने के बोल प्रकाश बारुद  ने लिखे हैं और सरविंद मल्हार ने इस गाने को म्यूजिक दिया है. वहीं आर्यन देव ने इस गाने का निर्देशन किया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने 2 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है जब्कि 100 से ज्यादा लोगों ने इस गाने पर कमेंट किया है.

Trending news