Bhojpuri Holi Song: गुंजन सिंह का होली गीत ‘ढोड़ी जिन्दाबाद’ हुआ रिलीज, वीडियो ने मचाया धमाल
Advertisement

Bhojpuri Holi Song: गुंजन सिंह का होली गीत ‘ढोड़ी जिन्दाबाद’ हुआ रिलीज, वीडियो ने मचाया धमाल

Gunjan SIngh Holi Song: भोजपुरी फिल्मों सुपरस्टार सिंगर और एक्टर गुंजन सिंह (Gunjan Singh) के गानों का क्रेज पूरे यूपी-बिहार देखने को मिलता है. किसी भी गाने में गुंजन का नाम होना ही उसके हिट होने के लिए काफी है. गुंजन सिंह आज भोजपुरी इंडस्ट्री के बड़े सुपरस्टार में से एक हैं.

Bhojpuri Holi Song: गुंजन सिंह का होली गीत ‘ढोड़ी जिन्दाबाद’ हुआ रिलीज, वीडियो ने मचाया धमाल

पटना: Gunjan SIngh Holi Song: भोजपुरी फिल्मों सुपरस्टार सिंगर और एक्टर गुंजन सिंह (Gunjan Singh) के गानों का क्रेज पूरे यूपी-बिहार देखने को मिलता है. किसी भी गाने में गुंजन का नाम होना ही उसके हिट होने के लिए काफी है. गुंजन सिंह आज भोजपुरी इंडस्ट्री के बड़े सुपरस्टार में से एक हैं. ऐसे में होली के त्योहार उनके गानों के बगैर कैसे सोचा जा सकता है. होली का त्योहार आने में वैसे तो अभी कुछ दिन का समय बचा है. लेकिन गुंजन सिंह ने अपने फैंस के लिए होली गीत ‘ढोड़ी जिन्दाबाद’(Dhodhi Jindabad) रिलीज कर दिया है.

‘ढोड़ी जिन्दाबाद’(Dhodhi Jindabad) हुआ वायरल

28 फरवरी को रिलीज हुआ ये गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. रिलीज होने के बाद से अब तक इस गाने को 4 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. फैंस गुंजन के इस गाने को लगातार सर्च करके देख रहे है. भोजपुरी होली गाना (Bhojpuri Holi gana) ‘ढोड़ी जिन्दाबाद’(Dhodhi Jindabad) को टी-सीरीज हमार भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने के वीडियो में गुंजन और भोजपुरी आभिनेत्री के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिल रहा है.

अंतरा सिंह प्रियंका के साथ गाया गाना

फैंस गुंजन के इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. खेसारी लाल यादव ने अपने नए गाने ‘ढोड़ी जिन्दाबाद’(Dhodhi Jindabad) को भोजपुरी सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका के साथ मिलकर गाया है. दोनों की आवाज में ये गाना काफी बेहतरीन है. गाने को रवि राज देवा ने म्यूजिक दिया है और अर्जुन शर्मा ने ही इसके लिरिक्स भी लिखे हैं.

Trending news