Bhojpuri News: गूगल की पहली पसंद बन रहे Bhojpuri Actor Ritesh Pandey, जानें क्या है वजह
Advertisement

Bhojpuri News: गूगल की पहली पसंद बन रहे Bhojpuri Actor Ritesh Pandey, जानें क्या है वजह

रितेश ने माधुरी दीक्षित के सुपरहित गाने को भोजपुरी वर्जन में गाया है. उन्होंने इस गाने टाइटल 1234 रखा है इसके अलावा गाने की वीडियो में रितेश पांडेय के साथ अभिनेत्री श्वेता महारा नजर आ रही है.

Bhojpuri News: गूगल की पहली पसंद बन रहे Bhojpuri Actor Ritesh Pandey, जानें क्या है वजह

पटना : Ritesh Pandey Trending On Internet : भोजपुरी इंडस्ट्री में एक्टर रितेश पांडेय का एक अलग ही नाम है. उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में और गाने इंडस्ट्री को दी है. वर्ष 2021 में रितेश का गाना 'हेलो कौन' ने इंटरनेट पर 900 मिलियन से भी ज्यादा का आंकड़ा पार किया था. हाल ही रितेश का एक नया गाना रिलीज हुआ है इस गाने को भी फैंस का खूब प्यार मिल रहा है.

4 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर चुका है सॉन्ग
बता दें कि रितेश ने माधुरी दीक्षित के सुपरहित गाने को भोजपुरी वर्जन में गाया है. उन्होंने इस गाने टाइटल 1234 रखा है इसके अलावा गाने की वीडियो में रितेश पांडेय के साथ अभिनेत्री श्वेता महारा नजर आ रही है. फैंस की उनकी जोड़ी का काफी पसंद कर रहे है. बीते कुछ दिनों में इस गाने ने 4 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया है. इसकी गाने को लेकर रितेश पांडेय का नाम इन दिनों गूगल पर सर्च किया जा रहा है. इसलिए पांडेय गूगल की टॉप सर्च लिस्ट में शामिल हो गए है. साथ ही कह भी सकते है कि रितेश पांडेय गूगली की पहली पसंद बन गए है.

रितेश के जीवन से जुड़े हुए है कई विवाद
बता दें कि रितेश पांडे पर कई आरोप भी लगे है. उनका नाम अक्षरा सिंह के साथ भी जोड़ा जाता है. दरअसल, रितेश पर भोजपुरी इंडस्ट्री पर अश्लीलता फैलाने के आरोप से लेकर अक्षरा सिंह के साथ झगड़े ने भी उनका खूब नाम उछला है. साथ ही बता दें एक्टर रितेश पांडे भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह से पहले अक्षरा सिंह को डेट कर चुके हैं. किसी कारण उनके बीच झगड़ा हो गया और एक दूसरे से वो अलग हो गए. हालात इतने बुरे हो गए थे कि अक्षरा सिंह ने रितेश पांडे के खिलाफ पुलिस में एफआईआर तक दर्ज करवा दी थी. अपनी शिकायत में अभिनेत्री ने रितेस पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. इसके अलावा बता दें कि रितेश पांडे पर अश्लील गाने बनाने का भी आरोप लग चुका है. इस विवाद के बाद उन्होंने खुद फेसबुक लाइव अश्लील गाने पर पूरी सफाई भी दी थी.

ये भी पढ़िए -  Tusu Parab 2023: झारखंड में टुसू पर्व का उत्साह, जानें मकर सक्रांति के दिन क्यों मनाया जाता है ये खास त्योहार

Trending news