भारत-पाक की अनोखी कहानी पर बनी फिल्म 'प्यार भईल हिंदुस्तान से' का फर्स्ट लुक जारी
Advertisement

भारत-पाक की अनोखी कहानी पर बनी फिल्म 'प्यार भईल हिंदुस्तान से' का फर्स्ट लुक जारी

विराज भट्ट ,गुंजन पंत ,प्राची सिंह , बृजेश त्रिपाठी,गिरीश शर्मा और हेमंत बिरजे की बहुप्रतिक्षित भोजपुरी फिल्म ‘प्यार भईल हिंदुस्तान से’ का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. फिल्म के नाम से ही पता चलता है कि यह फिल्म देशभक्ति की भावना से प्रेरित है.

(फाइल फोटो)

पटना : विराज भट्ट ,गुंजन पंत ,प्राची सिंह , बृजेश त्रिपाठी,गिरीश शर्मा और हेमंत बिरजे की बहुप्रतिक्षित भोजपुरी फिल्म ‘प्यार भईल हिंदुस्तान से’ का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. फिल्म के नाम से ही पता चलता है कि यह फिल्म देशभक्ति की भावना से प्रेरित है. फिल्म में भारत-पाकिस्तान की अनोखी कहानी को इसका आधार बनाया गया है. फिल्म देशभक्ति के साथ ही एक अनोखी प्रेम कथा भी है. 

फिल्म ‘प्यार भईल हिंदुस्तान से’ के निर्माता संजय कुमार यादव और निर्देशक गोपाल पाठक हैं. फिल्म की पूरी की पूरी शूटिंग नेपाल में हुई है. फिल्म के निर्माता, निर्देशक के साथ कलाकारों को भी लगता है कि इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिलेगा. फिल्म की पूरी टीम इस कोशिश में है कि भोजपुरी के दर्शकों को एक अलग किस्म का मनोरंजन मिल सके जिसमें देशभक्ति भी हो और प्रेम भी. ऐसे में दर्शकों के सामने प्रदर्शन के बाद ही इस बात का खुलासा हो पाएगा कि यह फिल्म कैसी बनी है. 

फिल्म में दिखाने की कोशिश की गई है कि कैसे भारत का एक कलाकार बिना वीजा के पाकिस्तान में दाखिल होता है और वहां जाकर कार्यक्रम करता है. फिल्म का गीत और संगीत दोनों मुन्ना दुबे ने दिया है. फिल्म के लेखक अनिल विश्वकर्मा हैं. वहीं इसका नृत् निर्देशन अशोक मईती ने किया है. 

फिल्म में बृजेश त्रिपाठी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फैंस को इस मूवी के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म में एृक्शन जनक व शंकर का है. जबकि इसके कार्यकारी निर्माता राजीव रंजन कुमार व प्रियरंजन कुमार यादव हैं. फिल्म का ट्रेलर अभी तक रिलीज नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें- Top 7 Bhojpuri Holi song: पवन सिंह और खेसारी लाल के इन होली गीतों का हंगामा, इन सात गीतों को सूची में डालें

Trending news