इन भोजपुरी छठ गीतों के बिना त्यौहार का मजा है अधूरा, इसे अपनी प्ले लिस्ट में करें शामिल
Advertisement

इन भोजपुरी छठ गीतों के बिना त्यौहार का मजा है अधूरा, इसे अपनी प्ले लिस्ट में करें शामिल

Bhojpuri Chhath geet: लोक आस्था का महापर्व 28 अक्टूबर से शुरू होने वाला है. बिहार, झारखंड और पूर्वांचल के लिए यह त्यौहार सबसे बड़ा त्यौहार माना जाता है. ऐसे में इस त्यौहार की खूबसूरती में भोजपुरी छठ गीतों की धून से चार चांद लग जाते हैं. छठ घाट पर इन गीतों की धूम रहती है.

इन भोजपुरी छठ गीतों के बिना त्यौहार का मजा है अधूरा, इसे अपनी प्ले लिस्ट में करें शामिल

पटना : Bhojpuri Chhath geet: लोक आस्था का महापर्व 28 अक्टूबर से शुरू होने वाला है. बिहार, झारखंड और पूर्वांचल के लिए यह त्यौहार सबसे बड़ा त्यौहार माना जाता है. ऐसे में इस त्यौहार की खूबसूरती में भोजपुरी छठ गीतों की धून से चार चांद लग जाते हैं. छठ घाट पर इन गीतों की धूम रहती है. पूरा माहौल इन छठ गीतों की वजह से भक्ति के रस में डूबा रहता है. आपको बता दें कि भोजपुरी छठ गीत हर साल छठ के आने से महीनों पहले से रिलीज किए जाते हैं और ये जमकर वायरल भी होते हैं.

आपके सामने हम कुछ ऐसे ही सुपरहिट भोजपुरी छठ गीतों को लेकर आए हैं जिन्हें आपको अपने प्ले लिस्ट में शामिल करना चाहिए. क्योंकि ये छठ गीत खूब पॉपुलर हुए हैं और इनके बिना आपके त्यौहार का मजा अधूरा है. सबसे पहले इस श्रृंखला में खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका का गाया भोजपुरी छठ गीत 'छठ घाटे चली' है जिसे आपको अपनी प्ले लिस्ट में शामिल करना चाहिए. यह गाना रिलीज के बाद से ही वायरल हो रहा है.

वहीं दूसरा भोजपुरी छठ गीत जो काफी वायरल हुआ है. वह है 'घरे घरे होता छठी माई के बरतिया' जिसे भोजपुरी की सुपरहिट अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने गाया है. इस गाने के बोल बेहद प्यारे हैं ऐसे में आप इस गाने को भी अपनी प्ले लिस्ट में शामिल कर सकते हैं.

इसके बाद सुपरहिट भोजपुरी छठ गीतों की सीरीज में नंबर आते है पवन सिंह और खुशबू जैन के गाए भोजपुरी छठ गीत 'उगी सुरुज देव' का. यह गाना आज भी यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गीत को आप अवश्य अपनी प्ले लिस्ट में शामिल कर सकते हैं.

वहीं भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का गाया छठ गीत 'पहिले पहिल बानी कईले छठी मईया' को भी आप अपनी प्ले लिस्ट में जगह दे सकते हैं.

वहीं खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का छठ गीत 'छपरा में छठ मनाएंगे' का वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है. इस गाने को भी आप अपनी प्ले लिस्ट में शामिल कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- आ गया पवन सिंह और काजल राघवानी का तबाही सॉन्ग 'आव हमार भिड़ी'

Trending news