खेसारी के साथ भोजपुरी सिनेमा में नजर आनेवाली इस साउथ एक्ट्रेस को जानते हैं आप? तस्वीरें देख आ जाएगा पसीना
Advertisement

खेसारी के साथ भोजपुरी सिनेमा में नजर आनेवाली इस साउथ एक्ट्रेस को जानते हैं आप? तस्वीरें देख आ जाएगा पसीना

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का प्रसार जिस तेजी से हो रहा है वह सच में आश्चर्य में डालने वाला है. भोजपुरी सिनेमा के पास हिंदी सिनेमा के बाद सबसे ज्यादा बड़ा दर्शकों का वर्ग है. भोजपुरी के दर्शकों की संख्या 40 करोड़ के पार है.

खेसारी के साथ भोजपुरी सिनेमा में नजर आनेवाली इस साउथ एक्ट्रेस को जानते हैं आप? तस्वीरें देख आ जाएगा पसीना

पटना : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का प्रसार जिस तेजी से हो रहा है वह सच में आश्चर्य में डालने वाला है. भोजपुरी सिनेमा के पास हिंदी सिनेमा के बाद सबसे ज्यादा बड़ा दर्शकों का वर्ग है. भोजपुरी के दर्शकों की संख्या 40 करोड़ के पार है. ऐसे में भोजपुरी सिनेमा के अभिनेताओं और अभिनेत्रियों का जलवा भी दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है. बता दें कि भोजपुरी सिनेमा का जिस तेजी से विस्तार हुआ है इसमें काम करनेवाले अभिनेता और अभिनेत्रियों की संख्या में भी उसी तेजी से वृद्धि हुई है. बता दें कि भोजपुरी सिनेमा में काम करने के लिए अब कई इंडस्ट्री के साथ विदेशी अभिनेत्रियां भी आ रही हैं. भोजपुरी सिनेमा ने कई स्टार्स की किस्मत चमका दी है और आज उनके पास काम की कोई कमी नहीं है. राय लक्ष्मी से लेकर रंभा तक भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर नजर आनेवाली बड़ी साउथ की अभिनेत्रियां हैं. अब इसी कड़ी में मेघाश्री का भी नाम जुड़ गया है. मेघाश्री ने साऊथ की फिल्मों को छोड़कर अब पूरी तरह से भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर पदार्पण कर लिया है.

साल 1997 में बैंगलोर में जन्मी मेघाश्री ने कन्नड़ फिल्म में अपनी हुस्न का खूब जलवा बिखेरा. 2015 में उन्होंने कन्नड़ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की. यहां मेघाश्री ने अपनी फिल्मों से खूब हंगामा मचाया. इसके बाद मेघाश्री ने भोजपुरी फिल्म की तरफ अपना रूख किया. भोजपुरी फिल्म बोल राधा बोल में वह भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार के साथ नजर आईं.

मेघाश्री ने इसी पहली फिल्म के बाद ही भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के दिलों पर राज करना शुरू कर दिया, वह इसके बाद निरहुआ सहित तमाम भोजपुरी अभिनेताओं के साथ फिल्मों में काम कर ही हैं. उनके पास ढेर सारी भोजपुरी फिल्में हैं. उन्होंने कहा था कि भोजपुरी के अभिनेता अन्य इंडस्ट्री के अभिनेताओं की तुलना में ज्यादा सम्मान देते हैं. वह खेसारी लाल यादव के साथ कई भोजपुरी गानों के वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी सिनेमा की इन अभिनेत्रियों ने आइटम सॉन्ग पर किया ऐसा धमाल, देखकर आ जाएगा पसीना

Trending news