जानते हैं कैसे पहली बार मिले थे दिनेश लाल और आम्रपाली? देखते हीं दीवाने हो गए थे निरहुआ
Advertisement

जानते हैं कैसे पहली बार मिले थे दिनेश लाल और आम्रपाली? देखते हीं दीवाने हो गए थे निरहुआ

भोजपुरी सिनेमा के दो सुपरस्टार मल्टीटेलेंटेड कलाकार जिनकी आवाज और अभिनय के दीवाने तो करोड़ों की संख्या में लोग हैं हीं. इस जोड़ी को भी भोजपुरी सिनेमा की सुपर रोमांटिक जोड़ी के तौर पर लोगों का प्यार मिलता रहा है.

जानते हैं कैसे पहली बार मिले थे दिनेश लाल और आम्रपाली? देखते हीं दीवाने हो गए थे निरहुआ

पटना : भोजपुरी सिनेमा के दो सुपरस्टार मल्टीटेलेंटेड कलाकार जिनकी आवाज और अभिनय के दीवाने तो करोड़ों की संख्या में लोग हैं हीं. इस जोड़ी को भी भोजपुरी सिनेमा की सुपर रोमांटिक जोड़ी के तौर पर लोगों का प्यार मिलता रहा है. आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ ने एक साथ सबसे ज्यादा फिल्मों मे काम किया और इनके नाम कई सारे रिकॉर्ड दर्ज हैं. इन दोनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री जितनी दर्शकों को पसंद आती है उससे ज्यादा इनके ऑफ स्क्रीन रिश्तों की चर्चा होती है. आम्रपाली ने टीवी के पर्दे से निकलकर इस इंडस्ट्री में कदम रखा, जबकि निरहुआ तमाम परेशानियों से लड़ते-भिड़ते इस पर्दे के सुपरस्टार अभिनेता के तौर पर स्थापित हुए. इन दोनों की जोड़ी का धमाका दर्शकों को खूब पसंद है. क्या आपको पता है कि आखिर टीवी के पर्दे से निकलकर आम्रपाली सिल्वर स्क्रीन पर कैसे छाईं. उनकी मुलाकात कैसे दिनेश लाल यादव निरहुआ से हुई और किसने दोनों की मुलाकात कराई, आपको आज इस खबर में इस सब के बारे में हम बताएंगे.

आपको पता है कि निरहुआ और आम्रपाली की पहली मुलाकात किसने करवाई थी नहीं ना तो हम आपको बताते हैं कि आम्रपाली दुबे को फिल्मों में काम करना था और उन्होंने अपनी यह इच्छा अपने एक दोस्त के सामने जाहिर की. इसके पीछे की वजह भी खास थी आम्रपाली को टीवी पर खूब पसंद किया जा रहा था लेकिन उनकी दादी को लगता था कि वह पॉपुलर नहीं हैं ऐसे में उन्हें फिल्मों में काम करना चाहिए. आम्रपाली के दोस्त ने जब उनकी इस इच्छा को सुना तो वह उसका साथ देने को तैयार हुआ और उसने निरहुआ और आम्रपाली दुबे को मिलवा दिया और पर्दे पर इस जोड़ी ने धमाका कर दिया.

बता दें कि आम्रपाली दुबे से निरहुआ को जिस शख्स ने मिलवाया उसका नाम संतोष शुक्ला हैं. संतोष और निरहुआ एक साथ बिग बॉस के घर में समय गुजार चुके थे. आपको बिग बॉस 6 याद होगा इसी सीजन में दोनों घर के अंदर बंद थे. यहीं संतोष और निरहुआ दोस्त बने और दोनों की दोस्ती गहरी हो गई. इसी घर से निकलने के बाद जब निरहुआ अपनी फिल्म के लिए हीरोइन की तलाश कर रहे थे तो उनके इस खास दोस्त जो आम्रपाली के भी दोस्त थे यानी संतोष ने उन्हें उसके बारे में बताया.बताते चलें कि जब निरहुआ के पास ऑडिशन के लिए आम्रपाली दुबे का वीडियो आया तो वह एक नजर में उनके दीवाने हो गए और पूरी रात उस वीडियो को देखते रहे थे.

ये भी पढ़ें- जानें सोशल मीडिया पर खेसारी की किस हसीना का रहा जलवा, काजल से कौन रही आगे

Trending news