अरविंद अकेला कल्लू के बारे में जानते हैं आप, जानिए कितना कमाते हैं एक्टर?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1484136

अरविंद अकेला कल्लू के बारे में जानते हैं आप, जानिए कितना कमाते हैं एक्टर?

भोजपुरी सितारों का जलवा हमेशा से छाया रहा है. भोजपुरी सिनेमा को तेजी से विस्तार मिला है. इसकी वजह से भोजपुरी के कलाकारों की पहचान भी ग्लोबली हो गई है. आपको बता दें कि भोजपुरी के ज्यादातर सुपरस्टार जितने अच्छे अभिनेता हैं उनकी गायकी भी उतनी ही शानदार है.

अरविंद अकेला कल्लू के बारे में जानते हैं आप, जानिए कितना कमाते हैं एक्टर?

पटना : भोजपुरी सितारों का जलवा हमेशा से छाया रहा है. भोजपुरी सिनेमा को तेजी से विस्तार मिला है. इसकी वजह से भोजपुरी के कलाकारों की पहचान भी ग्लोबली हो गई है. आपको बता दें कि भोजपुरी के ज्यादातर सुपरस्टार जितने अच्छे अभिनेता हैं उनकी गायकी भी उतनी ही शानदार है. भोजीवुड की फिल्में अब बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने लगी है और इसकी सबसे बड़ी वजह इस इंडस्ट्री के दर्शकों की संख्या है. भोजपुरी के दर्शकों की संख्या 40 करोड़ के पार है ऐसे में इस इंडस्ट्री को चाहनेवाले लोग अपने पसंदीदा अभिनेता के बारे में सब कुछ जानने को बेताब रहते हैं.

आज हम भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता, सिंगर और केमिस्ट्री किंग के नाम से मशहूर अरविंद अकेला कल्लू के बारे में आपको बताएंगे. कल्लू भोजपुरी सिनेमा के अकेले ऐसे अभिनेता हैं जिनकी जोड़ी किसी भी अभिनेत्री के साथ जम जाती है और इसे भोजपुरी दर्शकों का प्यार मिलता है. भोजपुरी गायकी के मंच से अपनी शुरुआत कर सिनेमा के पर्दे पर धमाल मचाने वाले अरविंद अकेला कल्लू को पसंद करनेवालों की तादाद बड़ी है. अरविंद अकेला कल्लू ने आज ऐसी पहचना बना ली है कि वह अपने काम के बदले मनमानी रकम वसूलते हैं. कल्लू एक फिल्म के लिए 10 से 20 लाख रुपये चार्ज करते हैं.

अरविंद अकेला कल्लू की कमाई केवल फिल्मों से ही नहीं बल्कि उनके रिलीज होनेवाले गानों से भी होती है. इसके अलावा अरविंद अकेला कल्लू कई ब्रांड के प्रचार से भी पैसा कमाते हैं. साथ ही वह एक स्टेज शो के लिए भी मोटी रकम लेते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupma Yadav (@singeranupma)

ऐसे में अरविंद अकेला कल्लू के बारे में बता दें कि उनकी कुल संपत्ति करीब तीन करोड़ रुपए है. साल 2015 में अरविंद अकेला कल्लू ने भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू किया था. कल्लू सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे ने समुंदर के पानी में घोला ग्लैमर का नमक, अंदाज देख पसीने से भींग जाएंगे आप

Trending news