दिल में बस जाएगा आम्रपाली दुबे का रोमांटिक गाना 'धानी रंग चुनरिया'
Advertisement

दिल में बस जाएगा आम्रपाली दुबे का रोमांटिक गाना 'धानी रंग चुनरिया'

  भोजपुरी सिनेमा की एक ऐसी शानदार आवाज जिसको सुनने के लिए आज भी भोजपुरी के दर्शक बेताब रहते हैं. जी हां मैं बात कर रहा हूं कल्पानी पोटवारी की जिनके गाने आज भी यूट्यूब पर हंगामा मचाते रहते हैं.

 दिल में बस जाएगा आम्रपाली दुबे का रोमांटिक गाना 'धानी रंग चुनरिया'

पटना :  भोजपुरी सिनेमा की एक ऐसी शानदार आवाज जिसको सुनने के लिए आज भी भोजपुरी के दर्शक बेताब रहते हैं. जी हां मैं बात कर रहा हूं कल्पानी पोटवारी की जिनके गाने आज भी यूट्यूब पर हंगामा मचाते रहते हैं. वहीं भोजपुरी सिनेमा के बेहतरीन संगीतकार ओम झा जिनके संगीत ही नहीं आवाज के दीवाने भी करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. ऐसे में कल्पना और ओम झा की आवाज में कोई गाना रिलीज हो तो इसके वायरल होने की संभावना बढ़ जाती है. 

आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के दो सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे इन दोनों की जोड़ी को यहां के दर्शक सबसे रोमांटिक जोड़ी के तौर पर देखते हैं. ऐसे में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को देखने के लिए भोजपुरी के दर्शक बेताब रहते हैं. इस जोड़ी की एक फिल्म 'गबरु' जल्द रिलीज होनेवाली है. ऐसे में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी पर कल्पना और ओम झा की आवाज में फिल्माया गया सुपर रोमांटिक गाना 'धानी रंग चुनरिया' ने बवाल मचा दिया है. इस गाने के वीडियो में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के बीच रोमांस और केमिस्ट्री हमेशा की तरह सुपर से ऊपर वाली है. 

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे के इस सुपर रोमांटिक गाना 'धानी रंग चुनरिया' के वीडियो को एंटर10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस फिल्म में दिनेश लाल निरहुआ, आम्रपाली दुबे, संजय पांडे, नासिर काज़ी, संजय वर्मा, माया यादव, सोनिया मिश्रा, अनीता सहगल, समर्थ चतुर्वेदी, करण पांडेय  मुख्य भूमिका में हैं. वहीं इस गाने के वीडियो को 75,000 से ज्यादा व्यूज और 3 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- आज भी सिंगल हैं ये भोजपुरी अभिनेत्रियां, जानें कब होगी इनकी शादी?

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे के इस सुपर रोमांटिक गाना 'धानी रंग चुनरिया' के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और इसका संगीत ओम झा ने दिया है. इस फिल्म निर्देशक महेश पांडेय हैं जबकि निर्माता महेश पांडेय, मधु पांडेय हैं. फिल्म की कहानी महेश पांडेय ने लिखी है. इसकी पटकथा महेश पांडेय, धर्मेन्द्र सिंह की है. वहीं इसका संवाद धर्मेन्द्र सिंह ने लिखा है. 

Trending news