Bhojpuri Holi Song: भोजपुरी के ये 10 प्रसिद्ध गाने जो होली के मनोरंजन को बना देंगे खास, प्लेलिस्ट में कर लें शामिल
Advertisement

Bhojpuri Holi Song: भोजपुरी के ये 10 प्रसिद्ध गाने जो होली के मनोरंजन को बना देंगे खास, प्लेलिस्ट में कर लें शामिल

Top 10 Bhojpuri Holi Songs: होली के मौसम में गाने और नृत्य का खास महत्व होता है और भोजपुरी लोकगीत इसे और भी रंगीन बनाने का काम करते हैं. आइए जानते है वो भोजपुरी के दस गाने जो होली के मनोरंजन को खास बनाते है.

Bhojpuri Holi Song: भोजपुरी के ये 10 प्रसिद्ध गाने जो होली के मनोरंजन को बना देंगे खास, प्लेलिस्ट में कर लें शामिल

Bhojpuri Holi Song: होली का त्योहार देश भर में धूमधाम के साथ मनाया जाता है. यह एक सामाजिक और सांस्कृतिक उत्सव है जो खुशियों और मस्ती का माहौल बनाता है. होली के मौसम में गाने और नृत्य का खास महत्व होता है और भोजपुरी लोकगीत इसे और भी रंगीन बनाने का काम करते हैं. आइए जानते है वो भोजपुरी के दस गाने जो होली के मनोरंजन को खास बनाते है.

'होली में रंग लगाएंगे'
यह गाना भोजपुरी के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह ने गाया है. यह गाना होली जैसे खास त्योहार पर उत्सव के आनंद को और भी बढ़ा देता है.

'रंग-रंग में होली'
इस गाने को भोजपुरी के सलमान खान कहे जाने वाले सुपरस्टार पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने गाया है. इस गाने के अंदर रंगों की सुंदरता का वर्णन है. होली के दिन यह गाना लोगों का मनोरंजन और भी बढ़ा देता है.

'फागुन में होली आई'
इस गाने को खेसारी लाल यादव और मोनालिसा ने गाया है. इस गाने के अंदर होली के त्योहार को कैसे मनाए इस बात का वर्णन किया गया है.

'होली के दिन'
मनोज तिवारी और काजल राघवानी के द्वारा 'होली के दिन' गाना गाया गया है. यह गाना होली के दिन की यादों को याद दिलाने का काम करता है. इसके अलावा लोगों को त्योहार मनाने के लिए प्रोत्साहित करता है.

'होली के दिन रंग डाल'
इस गाने को दिनेश लाल यादव और अंजना सिंह ने अपने शब्द दिए है. इसमें होली के रंगों में खेलने की खुशी का वर्णन किया गया है.

'होली में रंग लगा दे'
पवन सिंह और प्रियंका सिंह के द्वारा होली में रंग लगा दे गाना गाया गया है. इसमें होली के रंगों में खेलने की खुशी का वर्णन किया गया है.

'होली के मौसम'
इस गाने को मनोज तिवारी और काजल राघवानी द्वारा गाया गया है. इसमें होली के मौसम की सुंदरता का वर्णन किया गया है.

'होली के नशा'
इस गाने को पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने गाया है. इसमें होली के उत्सव के दौरान लोगों के उत्साह और खुशी का वर्णन किया गया है.

'होली के दिन नशे में'
खेसारी लाल यादव और मोनालिसा ने 'होली के नशा में' गाना गाया है. इसमें होली के उत्सव के दौरान लोगों के उत्साह और खुशी का वर्णन किया गया है.

ये भी पढ़िए- Jharkhand News: कमीशन खोरी के भेंट चढ़ रही प्रेगनेंसी टेस्ट किट, महिलाएं हो रही विभागीय लापरवाही का शिकार

 

Trending news