जब चिल्ला-चिल्लाकर कहने लगीं रानी चटर्जी 'मुझे तो तेरी लत लग गई', हो गया हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1382376

जब चिल्ला-चिल्लाकर कहने लगीं रानी चटर्जी 'मुझे तो तेरी लत लग गई', हो गया हंगामा

Rani Chatterjee Super Hot Video: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री और अपने दम पर कई भोजपुरी फिल्मों को सुपरहिट करा देनेवाली रानी चटर्जी आज किस पहचना की मोहताज नहीं हैं.

(फाइल फोटो)

पटना : Rani Chatterjee Super Hot Video: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री और अपने दम पर कई भोजपुरी फिल्मों को सुपरहिट करा देनेवाली रानी चटर्जी आज किस पहचना की मोहताज नहीं हैं. 42 साल की उम्र में भी अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही रानी चटर्जी को जिम में पसीना बहाते देख आप भी हैरान रह जाएंगे. रानी फिटनेस के मामले में किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती नजर आती हैं. रानी ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर 500 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय कर एक रिकॉर्ड कायम कर दिया है.

भोजपुरी की फिल्मों की लेडी सिंघम और क्वीन के नाम से मशहूर रानी चटर्जी के दीवानों की संख्या सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी है. रानी चटर्जी को इंस्टाग्राम पर 1.7 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं इसी से आप उनकी पॉपुलरिटी का अंदाजा लगा सकते है. रानी चटर्जी ने ब्लैक ड्रेस में अपने हॉटनेस का तड़का लगाते हुए हिंदी गाना 'मुझे को तेरी लत लग गई' पर तो रील बनाया है. इसके साथ ही कई और वीडियो के जरिए भी वह सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रही हैं. रानी ने जिस गाने पर अपना रील शेयर किया है उस गाने के वीडियो में वह डांस के मामले में किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री को टक्कर देती नजर आ रही हैं. वैसे भी रानी की लोकप्रियता किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है.

रानी चटर्जी के इन सुपर हॉट अंदाज को देखकर उनके प्रशंसक और चाहनेवाले आहें भर रहे हैं. इस वीडियो में रानी के एक्सप्रेशन और उनके डांस मूव्स कातिलाना हैं, जो फैंस को दीवाना बना रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rinku Dutta Roy (@rinkughoshduttaroy)

रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर अपनी जिम की तस्वीरों और वीडियो से एक तरफ लोगों को फिटनेस के प्रति प्रोत्साहित करती हैं तो वहीं दूसरी तरफ वह इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर एक हॉट तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं. जहां उनकी सुपरहॉट अदा देखकर उने चाहनेवाले आहें भरते रहते हैं. भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर रानी का जलवा आज भी बरकरार है. रानी को इंडस्ट्री में एक लंबा अरसा हो चुका है और इसके बावजूद उनका जलवा आज भी बरकरार है. आज भी उनकी फिल्मों को उतना ही प्यार मिल रहा है जितना पहले मिलता था. उनकी पॉपुलैरिटी का ही आलम है कि आज भी वो एक फिल्म के लिए 8-10 लाख रुपये चार्ज करती हैं. रानी की तगड़ी फैन फोलोइंग है वो अब ओटीटी की दुनिया में भी कदम रख चुकी हैं.

Trending news