Top 2 Bhojpuri Stars Holi song: पवन सिंह और खेसारी लाल यादव में कौन है बेहतर? भोजपुरी के इन दो होली गानों से जानें
Advertisement

Top 2 Bhojpuri Stars Holi song: पवन सिंह और खेसारी लाल यादव में कौन है बेहतर? भोजपुरी के इन दो होली गानों से जानें

Top Bhojpuri Stars Holi song: होली का त्योहार नजदीक है. ऐसे में भोजपुरी के होली गाने लगातार रिलीज किए जा रहे हैं. भोजपुरी होली के गाने रिलीज के साथ तेजी से वायरल भी हो रहे हैं और इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह भोजपुरी का तेजी से होता विस्तार है.

(फाइल फोटो)

पटना : Top Bhojpuri Stars Holi song: होली का त्योहार नजदीक है. ऐसे में भोजपुरी के होली गाने लगातार रिलीज किए जा रहे हैं. भोजपुरी होली के गाने रिलीज के साथ तेजी से वायरल भी हो रहे हैं और इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह भोजपुरी का तेजी से होता विस्तार है. भोजपुरी के पास 40 करोड़ से ज्यादा दर्शक हैं और सभी भोजपुरी गानों को खूब पसंद करते हैं ऐसे में भोजपुरी के होली गानों के बिना इतनी बड़ी आबादी के लिए इस रंग के त्योहार की उमंग फीकी पड़ जाएगी. ऐसे में भोजपुरी के दो होली गाने दो दिन के भीतर भोजपुरी के दो सुपरस्टार कलाकारों के रिलीज किए गए हैं. हालांकि दोनों ही कलाकार इन दिनों एक दूसरे के कट्टर दुश्मन बने हुए हैं. ऐसे में उनके चाहनेवाले यह देखना चाहते हैं कि दोनों में से किसके गाने को ज्यादा पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि ये दोनों नाम भोजपुरी के बड़े नाम हैं ये हां पावरस्टार पवन सिंह और मेगास्टार खेसारी लाल यादव.

आपको बता दें कि भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह का गाना हो और यह हंगामा ना मचाए ऐसा हो नहीं सकता है. पवन सिंह के गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शक बेसब्री से करते रहते हैं. पवन सिंह का होली का गाना हो तो फिर कहना ही क्या इसके साथ तो पूरी होली का मजा ही दोगुना हो जाता है. ऐसे में पवन सिंह और शिवानी सिंह के गाए इस गाने 'रंग ठोपे ठोप' ने रिलीज के साथ ही बवाल मचा दिया है, इस गाने मे पवन सिंह और शिवानी सिंह की आवाज का धमाल जारी है. गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ श्वेता महारा की रंगीन अदा लोगों को खूब पसंद आ रही है. इस गाने के वीडियो को अभी तक 2 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है. इसके साथ ही बता दें कि इसे 1 लाख 72 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस वीडियो को अभी रिलीज हुए 10 घंटे से ज्यादा हुआ हैं. वहीं आपको बता दें कि इस गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने लिखे हैं. वीडियो को पवन पाल ने डायरेक्ट किया है. वीडियो को अनंग पाल ने डायरेक्ट किया है.

वहीं इससे ठीक एक दिन पहले खेसारी लाल यादव और नेहा राज का एक धमाकेदार और सुपरहॉट भोजपुरी होली गाना 'गरम गोदाम' रिलीज किया गया है. इस गाने को रिलीज किए 24 से ज्यादा घंटे बीत चुके हैं. इसके साथ हीं आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और यामिनी सिंह की सुपरहॉट अदा देखकर आपका भी मिजाज रंगीन हो जाएगा. इस गाने के वीडियो को 2.9 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके साथ ही बता दें कि इसे 1 लाख 73 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस गाने के बोल भगीरथ पाठक ने लिखा है और इसका संगीत शुभम राज ने दिया है. वहीं इस वीडियो को टीम संजू ने बनाया है. वीडियो को लक्की विश्वकर्मा ने कोरियोग्राफ किया है.

ये भी पढ़ें- Top 6 Bhojpuri Holi song 2023: भोजपुरी के इन 5 होली गानों से करें होली की शुरुआत, त्योहार और भी होगा उमंगों भरा

Trending news