Bhojpuri Holi Songs: इस होली पवन सिंह से आगे निकले खेसारी लाल यादव, टॉप ट्रेंड कर रहा ये सॉन्ग
Advertisement

Bhojpuri Holi Songs: इस होली पवन सिंह से आगे निकले खेसारी लाल यादव, टॉप ट्रेंड कर रहा ये सॉन्ग

Bhojpuri Holi Song 2023: रंगों का त्योहार उमंगों से भरा त्योहार और प्रेम के रंगों से सजा त्योहार होली सबको भाता है. बसंत का यह मौसम रंगीन है और लोग इस रंगीन मौसम में अपने मन को रंगों से सराबोर पा रहे हैं.

(फाइल फोटो)

पटना : Bhojpuri Holi Song 2023: रंगों का त्योहार उमंगों से भरा त्योहार और प्रेम के रंगों से सजा त्योहार होली सबको भाता है. बसंत का यह मौसम रंगीन है और लोग इस रंगीन मौसम में अपने मन को रंगों से सराबोर पा रहे हैं. ऐसे में भोजपुरी के होली के गानों के बिना तो इस रंग की उमंग ही अधूरी लगने वाली है, भोजपुरी होली गानों की चारों तरफ धूम मची है.  रोज होली के गाने रिलीज किए जा रहे हैं और ये गाने तेजी से वायरल भी हो रहे हैं. 

होली के दो सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता पावरस्टार पवन सिंह और मेगास्टार खेसारी लाल यादव के गानों को लेकर लोगों की दीवानगी बढ़ती जा रही है. लोगों को इन दोनों के होली के गाने खूब पसंद आते हैं. अबी इस साल रिलीज इन दोनों के कई होली गानों ने हंगामा मचा रखा है. इसके साथ ही भोजपुरी के कई और कलाकारों के होली के गाने भी हंगामा मचा रहे हैं. खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच इन दिनों रिश्ते सामान्य नहीं है. वहीं होली पर भी इनदोनों के गानों के वायरल होने को लेकर भी खींचतान देखने को मिल रही है. 

आपको बता दें कि इस बार होली के गानों के मामलों में खेसारी लाल यादव पवन सिंह से बीस नजर आ रहे हैं. मतलब खेसारी लाल यादव के गाने पवन सिंह के गानों से ज्यादा सुने जा रहे हैं और साथ ही खेसारी के गाने टॉप ट्रेंड में भी हैं. 

यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट की बात करें तो इसके भोजपुरी कैटेगरी में होली सॉन्ग की लिस्ट देखकर आप हैरान हो जाएंगे. इस लिस्ट में सबसे ज्यादा टॉप 10 गानों में से 4 खेसारी लाल यादव के गाने हैं जबकि लिस्ट में एक गाना पावरस्टार पवन सिंह का है. वहीं अरविन्द अकेला कल्लू  और गोलू गोल्ड का भी एक-एक गाना इसमें है. 

इस लिस्ट में टॉप ट्रेंड पर खेसारी लाल यादव का गाना 'हमार बाड़े पति' है. गाने को 72 घंटे में 7.5 मिलियन व्यूज मिले हैं. इसके साथ ही खेसारी का दूसरा गाना 'भागीनवा के फुआ' भी ट्रेंडिंग में है और इसे 10 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है . यह गाना 9 वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा हैं. इसके साथ गाना 'गरम गोदाम' भी ट्रेंड लिस्ट में है जिसे 13 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 'देवरा भईल दतार' गाने को भी आप इस लिस्ट में देख सकते हैं. ये खेसारी के सभी गाने हैं जो सारेगामा हम भोजपुरी चैनल से रिलीज हुए हैं.

इस लिस्ट में पवन सिंह का मात्र एक गाना ट्रेंड कर रहा है, 'रंग ठोप ठोप' जिसको अभी तक 11 मिलियन लोगों ने देखा है. इसको वेब म्यूजिक चैनल से रिलीज किया गया है. इसके साथ ही अरविंद अकेला कल्लू का गाना 'फगुआ गवाई तबला पर' और गोलू गोल्ड का 'पिचकारी' भी इस लिस्ट में शामिल है.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, PICS देखकर आपका होली से पहले हो जाएंगे रंगों से सराबोर

Trending news