भोजपुरी की अजीबोगरीब नाम वाली फिल्में, जिसे बोलने में आएगी आपको शर्म
Advertisement

भोजपुरी की अजीबोगरीब नाम वाली फिल्में, जिसे बोलने में आएगी आपको शर्म

भोजपुरी सिनेमा का जिस तेजी से विस्तार हुआ है इसकी सबसे बड़ी वजह दुनिया के हर कोने में बसने वाले भोजपुरी के 40 करोड़ दर्शक हैं, आपको बता दें कि भोजपुरी की फिल्मों पर अश्लीलता का ठप्पा पहले से लगा हुआ है.

भोजपुरी की अजीबोगरीब नाम वाली फिल्में, जिसे बोलने में आएगी आपको शर्म

पटना : भोजपुरी सिनेमा का जिस तेजी से विस्तार हुआ है इसकी सबसे बड़ी वजह दुनिया के हर कोने में बसने वाले भोजपुरी के 40 करोड़ दर्शक हैं, आपको बता दें कि भोजपुरी की फिल्मों पर अश्लीलता का ठप्पा पहले से लगा हुआ है. हालांकि कुछ भोजपुरी फिल्में तो इतनी अच्छी हैं कि उन्हें आप पूरे परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं. वहीं भोजपुरी सिनेमा ने अपने विस्तार के साथ धीरे-धीरे बदलाव भी शुरू किया है. अब भोजपुरी की फिल्मों का क्लास भी तेजी से बदला है. लेकिन कुछ ऐसी भोजपुरी फिल्में हैं जिनको परिवार के साथ बैठकर देखना तो दूर की बात है आप इन फिल्मों के नाम भी परिवार के लोगों के सामने नहीं बोल सकते हैं. तो चलिए आपको हम ऐसी कुछ भोजपुरी फिल्मों के बारे में बताते हैं जिनका नाम लेना भी आपके लिए मुश्किल होगा इसे बोलने में आपको शर्म आएगी.

प्रिंस राजपूत और रूपा मिश्रा की एक फिल्म 'जींस वाली भौजी' थी जो काफी मजेदार फिल्म थी लेकिन इस फिल्म का टाइटल आपको शर्मींदा कर देगा. इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला लेकिन इसके टाइटल को बोलने से लोग अभी भी हिचकते हैं.

वहीं दिनेश लाल यादव और पाखी हेगड़े की सुपररोमांटिक जोड़ी की एक फिल्म 'रिक्शावाला आई लव यू' थी. इस फिल्म ने भी खूब हंगामा मचाया था. फिल्म के टाइटल से ऐसा लग रहा था मानो अभिनेत्री रिक्शे वाले को प्रपोजल दे रही हो.

वहीं भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी की फिल्म 'ऐ राजा लाइन पे आजा' का टाइटल भी खूब सुर्खियों में रहा. ऐसा लग रहा था मानो रानी चटर्जी अभिनेता को धमका रही हो.

वहीं पवन सिंह और मोनालिसा की फिल्म 'लड़ाई ला अंखिया ए लौंडे राजा' टाइटल ने भी खूब हंगामा मचाया था. इस फिल्म के टाइटल को भी कहीं बोलने में आपको शर्म आएगी. इसमें अनारा गुप्ता भी नजर आई थीं.

वहीं विक्रम सिंह के साथ मोनालिसा की एक फिल्म आई थी जिसका टाइटल था 'मेहरारू बिना रतिया कैसे कटी'. इस फिल्म के टाइटल ने भी हंगामा मचा दिया था. इस फिल्म का टाइटल यह बताने के लिए काफी था कि इसे आप परिवार के साथ बैठकर नहीं देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें- महादेव के बड़े भक्त हैं ये भोजपुरी के सितारे, रवि किशन से अक्षरा तक जानें कौन-कौन है इस लिस्ट में शामिल

Trending news