Bhojpuri Actress ने इस्लाम के लिए छोड़ी एक्टिंग, खेसारी और पवन सिंह के साथ कर चुकी है काम
Advertisement

Bhojpuri Actress ने इस्लाम के लिए छोड़ी एक्टिंग, खेसारी और पवन सिंह के साथ कर चुकी है काम

Bhojpuri Actres: सिनेमा जगत की कई अभिनेत्रियां इस्लाम की राह पर चलने के लिए फिल्मी दुनिया को छोड़ चुकी हैं. इन अभिनेत्रियों में सना खान और जायरा वसीम का नाम शामिल है. जिसके बाद इन्हीं अभिनेत्रियों की लिस्ट में अब एक भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री भी शामिल हो गई है.

Bhojpuri Actress ने इस्लाम के लिए छोड़ी एक्टिंग, खेसारी और पवन सिंह के साथ कर चुकी है काम

पटना: Bhojpuri Actres: सिनेमा जगत की कई अभिनेत्रियां इस्लाम की राह पर चलने के लिए फिल्मी दुनिया को छोड़ चुकी हैं. इन अभिनेत्रियों में सना खान और जायरा वसीम का नाम शामिल है. जिसके बाद इन्हीं अभिनेत्रियों की लिस्ट में अब एक भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री भी शामिल हो गई है. खेसारी लाल यादव, पवन सिंह जैसे तमाम बड़े भोजपुरी स्टार्स के साथ काम कर चुकी अभिनेत्री सहर अफशा ने भी सिनेमा जगत को अलविदा कह दिया है. सहर ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करके दी है. सहर अफशा द्वारा अचानक एक्टिंग की दुनिया छोड़ने से उनके फैंस काफी हैरान हैं.

इंस्टाग्राम पर दी जानकारी
भोजपुरी एक्ट्रेस सहर अफशा ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है. अफशा ने अपने लंबे चौड़े पोस्ट के जरिए फैंस से अपने दिल की बात बताने की कोशिश की है. अपने नोट में उन्होंने लिखा कि आप सभी को मैं  बताना चाहता हूं कि मैंने तय कर लिया है कि मैं फिल्म इंडस्ट्री (Showbiz) को छोड़ने जा रही हूं और मुझे इससे अब कोई लेना-देना नहीं है. इनशाल्लाह अपना अगला जीवन मैं इस्लामिक शिक्षा और अल्लाह के बनाए गए नियमों के अनुसार गुजारने का इरादा रखती हूं. अतीत में मैंने जिस तरह से अपना जीवन जिया है उसके लिए अल्लाह से मैं क्षमा चाहती हूं.

सना खान ने किया कमेंट
सहर अफशा का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और सहर के कई फैंस ने इस पोस्ट पर कमेंट भी किया है. वहीं सहर अफशा के इस फैसले पर सना खान ने भी खुशी जताई है. सहर के पोस्ट पर उन्होंने कमेंट करते हुए में लिखा, 'माशाअल्लाह मेरी बहन तुम्हारे लिए मैं  बहुत खुश हूं. अल्लाह हर कदम पर तुम्हें इस्तेकमाह दे. तुम और लोगों को भी प्रेरित करो और इंसानियत के लिए तुम जरिया ए खेर बनो.'

ये भी पढ़ें- आम्रपाली दुबे ने कहा 'सुतेला बलम गोड थरिये', मिला खेसारी लाल से ये जवाब

Trending news