Monalisa Hot Pics: मुझे वो बनना पसंद है जो लोग मुझसे उम्मीद नहीं करते - मोनालिसा
Advertisement

Monalisa Hot Pics: मुझे वो बनना पसंद है जो लोग मुझसे उम्मीद नहीं करते - मोनालिसा

अगर मोनालिसा की बात करें तो भोजपुरी इंडस्ट्री में मोनालिसा अपने अभिनय से जानी जाती है. उन्होंने भोजपुरी फिल्मों और कई आइटम सॉन्ग के अलावा हिंदी सिनेमा के कई टीवी शोज में काम कर चुकी है.

Monalisa Hot Pics: मुझे वो बनना पसंद है जो लोग मुझसे उम्मीद नहीं करते - मोनालिसा

पटना : Monalisa Hot pics: भोजपुरी इंडस्ट्री में मोनालिसा अपनी अदाओं और अपने अभिनय से जानी जाती है. इनकी अदाओं के सामने बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी फीकी पड़ जाती है. मोनालिसा ने अपने इंस्टा पेज पर अपनी कुछ फोटो शेयर की है. इन फोटो के कैप्शन में मोनालिसा ने 'i love being what people don't expect me to be' लिखा हुआ है. उन्होंने सीधे तोर पर कहा कि 'मुझे वो बनना पसंद है जो लोग मुझसे उम्मीद नहीं करते है'. इनकी यह पोस्ट सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है.

दमदार अभिनय से मोनालिसा ने बनाई पहचान
अगर मोनालिसा की बात करें तो भोजपुरी इंडस्ट्री में मोनालिसा अपने अभिनय से जानी जाती है. उन्होंने भोजपुरी फिल्मों और कई आइटम सॉन्ग के अलावा हिंदी सिनेमा के कई टीवी शोज में काम कर चुकी है. भोजपुरी हो या फिर बॉलीवुड उन्होंने हर जगह अपने दमदार अभिनय के चलते अपनी नई पहचान बनाई है. दर्शकों को उनके काम करने का तरीका काफी पंसद आता है. अगर उनकी बोल्डनेस की बात करें तो वो बॉवीवुड की एक्ट्रेस को भी टक्कर देती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा की बोल्डनेस के दीवाने है लोग
मोनालिसा अपने हॉट अदाओं से जानी जाती है. इनकी एक झलक पाने के लिए भी फैंस बेताब रहते हैं. जैसे ही वो अपने इंस्टा पेज पर अपनी फोटो शेयर करती है तो चंद मिनट में उनके पेज पर लाइक और कमेंट की लाइन लग जाती है. उनकी फोटो को फैंस काफी पंसद करते है. मोनालिसा ने इंडस्ट्री में काफी कम समय में अपनी नई पहचान बनाई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

फैंस कमेंट में बरसा रहे प्रेम
मोनालिसा के इंस्टाग्राम पेज पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. हाल ही में उन्होंने अपने बेडरूम के अंदर की कुछ फोटो इंस्टा पेज पर शेयर की है. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में 'i love being what people don't expect me to be'  लिखा है. इधर, प्रशंसक भी उनकी फोटो पर कमेंट कर रहे हैं, एक प्रशंसक ने लिखा मोनालिसा अब अपनी इन फोटो में काफी सुंदर नजर आ रही है. वहीं दूसरे प्रशंसक ने लिखा है कि आपकी जितनी तारीफ की जाए कम है, आप बहुत सुंदर है.

ये भी पढ़िए-  KVS Recruitment 2023: केन्द्रीय विद्यालय में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, निकली है बम्पर भर्ती, जल्दी करें आवेदन

Trending news