Monalisa: मोनालिसा ने ट्रांसपेरेंट नाइट सूट पहन दिए ऐसे पोज, धड़क गया फैंस का दिल
Advertisement

Monalisa: मोनालिसा ने ट्रांसपेरेंट नाइट सूट पहन दिए ऐसे पोज, धड़क गया फैंस का दिल

मोनालिसा अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक की झलक शेयर करती रहती हैं. इसी कारण उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है.

Monalisa: मोनालिसा ने ट्रांसपेरेंट नाइट सूट पहन दिए ऐसे पोज, धड़क गया फैंस का दिल

पटना: Monalisa: भोजपुरी सिनेमा की एक समय की सबसे महंगी अभिनेत्री मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. एक्ट्रेस मोनालिसा के दीवाने आज भी भोजपुरी में बड़ी संख्या में लोग हैं. एक्ट्रेस ने अपनी सुपर हॉट अदाओं से भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर जमकर राज किया और आज भी वह हिंदी टेलीविजन के पर्दे पर जमकर तहलका मचा रही हैं. आज भी भोजपुरी दर्शकों के दिलों में बसती हैं. मोनालिसा के पुराने से पुराने वीडियो को आप लगातार यूट्यूब पर वायरल होता देख सकते हैं. मोनालिसा के सोशल मीडिया पोस्ट पर उनके प्रशंसक जमकर लाइक और कमेंट्स करते रहते हैं.

मोनालिसा अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक की झलक शेयर करती रहती हैं. इसी कारण उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. अब फिर से मोनालिसा ने अपनी बोल्ड अवतार से सभी के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. लेटेस्ट फोटोज में उन्होंने अपना बेडरूम लुक शेयर किया है. यहां उन्हें ब्लैक कलर के ट्रांसपेरेंट नाइट सूट में देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

इन फोटोज में बेड पर बैठकर पोज देते हुए देखा जा रहा है. उन्होंने अपने लुक को न्यूड मेकअप और ओपन मैसी हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है. कुछ देर में ही एक्ट्रेस की इन फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं. 

बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री में मोनालिसा ने अपना नाम तो कमाया ही है. इसके बाद टीवी में भी अब वो अपनी पहचान बना चुकी हैं. उन्होंने अपने टीवी की करियर की शुरुआत 'बिग बॉस' से की और इसके बाद से अब तक कई सीरियल्स में वो नजर आ चुकी हैं. मोनालिसा को इंस्टाग्राम पर फॉलो करने वालों की संख्या किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है. मोनालिसा को इंस्टाग्राम पर फॉलो करने वाले 5.1 मिलियन से ज्यादा लोग हैं. 

यह भी पढ़े- Bhojpuri Song: पवन सिंह का रोमांटिक अंदाज हुआ वायरल, सृष्टि पाठक बोली- 'कमर लचालच करsता'

Trending news