मोनालिसा ने बिकिनी में कराया फोटोशूट, फोटो देख फैंस के उड़े होश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1347855

मोनालिसा ने बिकिनी में कराया फोटोशूट, फोटो देख फैंस के उड़े होश

Bhojpuri: भोजपुरी की सुपरहॉट और बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा ने अरने सोशल मीडिया पर अकाउंट एक रील वीडियो शेयर किया है. इसमें मोनालिसा को कलरफुल मोनोकिनी पहने देखा जा रहा है. इसमें उनका स्लिम और टोंड फिगर नजर आ रहा है. मोनालिसा इस वीडियो में काफी खूबसूरत दिखा रही हैं.

मोनालिसा ने बिकिनी में कराया फोटोशूट, फोटो देख फैंस के उड़े होश

पटना: Bhojpuri: भोजपुरी की सुपरहॉट और बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा ने अरने सोशल मीडिया पर अकाउंट एक रील वीडियो शेयर किया है. इसमें मोनालिसा को कलरफुल मोनोकिनी पहने देखा जा रहा है. इसमें उनका स्लिम और टोंड फिगर नजर आ रहा है. मोनालिसा इस वीडियो में काफी खूबसूरत दिखा रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'वह या यह या चाहे कुछ भी हो.'

इंस्टाग्राम पर हुआ वायरल 
मोनालिसा का ये रील वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है. शेयर करने के बाद से अब तक इस वीडियो को 41 हजार से ज्यादा लोगों ने लाएक किया है. वहीं वीडियो पर 500 से ज्यादा लोगों ने कमेंट किए गए है. वीडियो पर कई लोगों ने काफी मजेदार कमेंट किया है. बता दें कि सोशल मीडिया पर मोनालिसा अक्सर अपनी हालिया बोल्ड फोटोशूट और वीडियोज शेयर करते रहती है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

ब्रह्मास्त्र के गाने पर डांस 
वहीं हाल ही में मोनालिसा ने रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र के गाने डांस का भूत पर डांसिंग रील बनाया था. इसमें पिंक कलर का क्रॉप टॉप और जींस पहनकर उन्हें डांस करते हुए देखा जा सकता है. वह इस ड्रेस में काफी हॉट लग रही थी. बता दें कि अक्सर वह लेटेस्ट ट्रेंड के गानों पर रील बनाते रहती हैं. इसके चलते उनकी पॉपुलैरिटी भी काफी ज्यादा है. मोनालिसा की वीडियो पर अक्सर लोग भद्दे कमेंट्स भी करते हैं, लेकिम इन कमेंट्स को वह इग्नोर करती है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा की फैन फॉलोइंग बड़ी 
भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने भोजपुरी की कई फिल्मों में काम किया है. इसके उन्होंने हिंदी के भी कई टीवी शोज में काम किया है. बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्में अच्छा कारोबार करती हैं. भोजपुरी के कई कलाकारों के साथ उन्होंने काम किया है. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ पूरे देश में मोनालिसा की काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है. फैंस उनकी वीडियो पर दिल खोलकर कमेंट्स करते हैं.

ये भी पढ़ें- नीलकमल ने सृष्टि से कहा 'ससुरा बा 7KM', हो गया हंगामा

Trending news