Bhojpuri News : गणतंत्र दिवस पर आम्रपाली के घर 'डोली लेकर पहुंचेंगे' निरहुआ, जानें क्या होगा खास
Advertisement

Bhojpuri News : गणतंत्र दिवस पर आम्रपाली के घर 'डोली लेकर पहुंचेंगे' निरहुआ, जानें क्या होगा खास

भोजपुरी इंडस्ट्री में आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को फैंस काफी पंसद करते है. दोनों मिलकर अब तक एक साथ 30 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं. 26 जनवरी को उनकी नई फिल्म  'राजा डोली लेके आजा' रिलीज होने वाली है.

Bhojpuri News : गणतंत्र दिवस पर आम्रपाली के घर 'डोली लेकर पहुंचेंगे' निरहुआ, जानें क्या होगा खास

पटना : Bhojpuri News : भोजपुरी सुपरस्टार और आजमगढ़ से सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने अपनी डोली एक बार फिर तैयार ली है. इधर, आम्रपाली भी अपनी तरफ से कह रही है कि 'राजा डोली लेके आजा'. दरअसल, आम्रपाली दुबे और भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ ने साथ 30 से अधिक फिल्मों में एक साथ काम किया है. इनकी जोड़ी एक साथ फिर पर्दे पर धमाल मचाने आ रही है. गणतंत्र दिवस के अवसर पर दिनेश लाल यादव और आम्रपाली की नई फिल्म 'राजा डोली लेके आजा' रिलीज होगी.

26 जनवरी को सिनेमाघरों में लगेगी आम्रपाली और निरहुआ की फिल्म
भोजपुरी इंडस्ट्री में आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को फैंस काफी पंसद करते है. दोनों मिलकर अब तक एक साथ 30 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं. 26 जनवरी को उनकी नई फिल्म  'राजा डोली लेके आजा' रिलीज होने वाली है. इसके लिए सभी तैयारियां हो गई है. सभी सिनेमाघरों पर पोस्टर भी लग गए है, लोग 26 जनवरी का इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में दोनों एक साथ धूम मचाते दिखेंगे. इधर, निरहुआ भी अपने फैंस को गणतंत्र दिवस की बधाई देकर फिल्म देखने की अपील कर रहे हैं.

परिवार के साथ लोग देख सकेंगे फिल्म
वर्ष 2023 में निरहुआ और आम्रपाली की यह पहली फिल्म है. 'राजा डोली लेके आजा' एक संपूर्ण पारिवारिक फिल्म है, यहां पर फैंस अपने परिवार के साथ जाकर फिल्म का आनंद ले सकते हैं.  अगर इस फिल्म की कहानी की बात करें तो वो लोगों को काफी पसंद आएगी. फिल्म के निर्देशक सुजीत कुमार सिंह का कहना है कि भोजपुरी इंडस्ट्री में ऐसी फिल्म पहले कभी नहीं बनी है. फैंस को फिल्म काफी पसंद आएगी. लोगों से अपील है कि गणतंत्र दिवस पर सभी सिनेमाघरों में फिल्म लगेगी. सभी को अपने दोस्तों के साथ फिल्म देखनी चाहिए. साथ ही फिल्म देखकर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी जरूर दें. 

फिल्म में इन कलाकारों ने किया है काम
भोजपुरी फिल्म 'राजा डोली लेके आजा' किसी भी बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं है. उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म सुपर हीट होगी. इस पारिवारिक फिल्म 'राजा डोली लेके आजा'में संगीतकार मधुकर आनंद और रजनीश मिश्रा, गीतकार प्यारे लाल यादव, सच्चिदानंद कवच, सत्या सावरकर, आशुतोष तिवारी और संतोष ने काम किया है. इस पूरी फिल्म की कहानी वीरू ठाकुर ने लिखी है. इस फिल्म की कहानी को फैंस खूब पसंद करेंगे.

ये भी पढ़िए-  Mouni Roy Photoshoot: मौनी रॉय ने ब्लैक गाउन में ढाया ऐसा कहर, फैंस हुए पानी-पानी, देखें फोटो

Trending news