Bhojpuri Chhath Geet: कल्लू का नया छठ गीत ‘बाझिन तिवई’ रिलीज, दिखा बेटे के लिए दर्द
Advertisement

Bhojpuri Chhath Geet: कल्लू का नया छठ गीत ‘बाझिन तिवई’ रिलीज, दिखा बेटे के लिए दर्द

Bhojpuri Chhath Geet, Kallu Chhath song: दिवाली खत्म होते ही बिहार में छठ महापर्व की धूम देखने को मिल रही है. इस छठ महापर्व की शुरुआत 28 अक्टूबर से हो रही है. ऐसे में छठ पर्व से पहले एक से बढ़ कर एक भोजपुरी छठ गीत रिलीज हो रहे हैं.

Bhojpuri Chhath Geet: कल्लू का नया छठ गीत ‘बाझिन तिवई’ रिलीज, दिखा बेटे के लिए दर्द

पटना:Bhojpuri Chhath Geet, Kallu Chhath song: दिवाली खत्म होते ही बिहार में छठ महापर्व की धूम देखने को मिल रही है. इस छठ महापर्व की शुरुआत 28 अक्टूबर से हो रही है. ऐसे में छठ पर्व से पहले एक से बढ़ कर एक भोजपुरी छठ गीत रिलीज हो रहे हैं. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने गायक अरविन्द अकेला 'कल्लू' भी हर साल छठ पूजा के गाने रिलीज करते रहते हैं. ऐसे में कल्लू ने इस साल भी अपना नया छठ गीत ‘बाझिन तिवई’ रिलीज किया है. अपनी बेहतरीन गायकी के लिए मशहूर अरविन्द अकेला कल्लू ने भोजपुरी में कई बेहतरीन गाने गाए हैं. इसी तरह उनका नया छठ गीत भी फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

‘बाझिन तिवई’ हुआ वायरल

अरविन्द अकेला कल्लू का नया छठ गीत ‘बाझिन तिवई’ किरण म्यूजिक एंटरटेनमेंट के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो में कल्लू और अभिनेत्री आस्था को एक साथ देखा जा सकता है. गाने के वीडियो में आस्था की कोई औलाद नहीं है. इसलिए हर जगह से उसे बाझिन कहकर लोग दुत्कारा जा रहा है. लोगों के ताने सुन-सुनकर वो परेशान होकर रोने लगती है. ये गीत इतना भावुक है कि इससे सुनने के बाद लोगों के आंखों में आंसू आ जाते हैं.

अरविन्द अकेला के इस गाने का बोल फैंस के दिलों को छु रहा है. इस गाने के वीडियो में छठ पूजा के हर पहलू को दिखाया गया है. अरविन्द अकेला कल्लू ने इस गाने के बोल पंकज बसुधारी ने लिखे हैं और रोशन सिंह ने इसे म्यूजिक दिया है. इस मधुर और मनमोहक गाने को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. रिलीज होने के बाद से अब तक इस गाने को 1 लाख ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 5.5 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है.

ये भी पढ़ें- Chhath geet: खेसारी के छठ गीत पर इस एक्ट्रेस ने लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

Trending news