आ गया पहला भोजपुरी छठ गीत, 'करा तानी पहिला बरतिया' के साथ कल्लू ने मचाया बवाल
Advertisement

आ गया पहला भोजपुरी छठ गीत, 'करा तानी पहिला बरतिया' के साथ कल्लू ने मचाया बवाल

  भोजपुरी के गीतों के बिना वैसे तो किसी भी त्यौहार का मजा अधूरा रहता है. फिर भी अगर बात छठ पर्व की हो तो कहना ही क्या. छठ के गीतों की बहार भी अब धीरे-दीरे आनेवाली है क्योंकि छठ का महापर्व भी अब नजदीक है और बिहार और पूर्वांचल के लिए यह लोकआस्था का सबसे बड़ा त्यौहार है.

आ गया पहला भोजपुरी छठ गीत, 'करा तानी पहिला बरतिया' के साथ कल्लू ने मचाया बवाल

पटना :  भोजपुरी के गीतों के बिना वैसे तो किसी भी त्यौहार का मजा अधूरा रहता है. फिर भी अगर बात छठ पर्व की हो तो कहना ही क्या. छठ के गीतों की बहार भी अब धीरे-दीरे आनेवाली है क्योंकि छठ का महापर्व भी अब नजदीक है और बिहार और पूर्वांचल के लिए यह लोकआस्था का सबसे बड़ा त्यौहार है. ऐसे में इस आस्था के महापर्व को लेकर भोजपुरी के सभी बड़े कलाकारों के द्वारा गीत जारी किए जाते हैं. इस बार इसकी शुरुआत भोजपुरी के सुपरहिट अभिनेता और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू ने की है. 

बता दें कि अरविंद अकेला कल्लू और प्रियंका सिंह इस साल का पहला छठ गीत 'करा तानी पहिला बरतिया' लेकर आ गए हैं. इस गाने के वीडियो ने आते ही हंगामा मचा दिया है. छठ पूजा से पहले इस साल के इस पहले छठ गीतो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस वीडियो में अरविंद अकेला कल्लू के साथ भोजपुरी की सुपरस्टार अभिनेत्री श्वेता महारा नजर आ रही हैं. श्वेता इस वीडियो में सोलह सिंगार किए अरविंद अकेला कल्लू के साथ छठी मैया की पूजा करती नजर आ रही हैं. इस गाने के वीडियो में वह छठ मां से अपने परिवार की खुशहाली की दुआ मांग रही हैं. 

अरविंद अकेला कल्लू के साथ प्रियंका सिंह का गाया और श्वेता महारा पर फिल्माया यह छठ गीत 'करा तानी पहिला बरतिया' के बोल आरआर पंकज ने लिखे हैं. इस गाने का संगीत रोशन सिंह ने दिया है. वीडियो को टीम संजू ने तैयार किया है. 

ये भी पढ़ें- केवल अभिनय ही नहीं अपनी गायकी से भी लोगों को दीवाना बना रखा है इन भोजपुरी सितारों ने 

अरविंद अकेला कल्लू के साथ प्रियंका सिंह का गाया और श्वेता महारा पर फिल्माया यह छठ गीत 'करा तानी पहिला बरतिया' के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने बवाल मचा रखा है. इस गीत को रिलीज के बाद से अभी तक 128,101 से ज्यादा व्यूज और 17 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news