अंकुश राजा और शिल्पी राज का भोजपुरी बोल बम गाना 'सोलहो सोमरिया' रिलीज के साथ वायरल
Advertisement

अंकुश राजा और शिल्पी राज का भोजपुरी बोल बम गाना 'सोलहो सोमरिया' रिलीज के साथ वायरल

भोजपुरी के गानों के बिना सावन के इस पावन महीने में बोलबम जा रहे कांवड़ियों का उत्साह कम नजर आता है. ऐसे में भोजपुरी के कांवड़ गीतों की खूब धूम बोलबम के रास्ते में देखी जा सकती है. जहां इन भोजपुरी बोल बम गीतों पर बाबा के भक्त नाचते-गाते-झूमते चले जाते हैं.

अंकुश राजा और शिल्पी राज का भोजपुरी बोल बम गाना 'सोलहो सोमरिया' रिलीज के साथ वायरल

पटना : भोजपुरी के गानों के बिना सावन के इस पावन महीने में बोलबम जा रहे कांवड़ियों का उत्साह कम नजर आता है. ऐसे में भोजपुरी के कांवड़ गीतों की खूब धूम बोलबम के रास्ते में देखी जा सकती है. जहां इन भोजपुरी बोल बम गीतों पर बाबा के भक्त नाचते-गाते-झूमते चले जाते हैं. आपको बता दें कि सावन के पावन महीने की शुरुआत से पहले ही बाबा के भक्तों के लिए भोजपुरी के कलाकार लगातार भोजपुरी बोलबम गीत रिलीज करते रहते हैं. इन गीतों को खूब पसंद भी किया जाता है.  

ऐसे में भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता अंकुश राजा और भोजपुरी इंडस्ट्री की कोहराम मचानेवाली आवाज की मल्लिका शिल्पी राज का एक भोजपुरी बोल बम गीत 'सोलहो सोमरिया' रिलीज के साथ यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने के बोल बेहद प्यारे हैं और इसे सुनकर आप भी बाबा धाम जाने के क्रम में बाबा की मस्ती में डूबते नजर आएंगे. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में अंकुश राजा के साथ पल्लवी गिरी नजर आ रही हैं. दोनों का डांस और अंदाज भोले के भक्तों को अपना दीवाना बना रहा है.  

अंकुश राजा, पल्लवी गिरी और शिल्पी राज के इस गाने 'सोलहो सोमरिया' के इस गाने के बोल बॉस रामपुरी ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने के वीडियो के डायरेक्टर सुशांत चंदन हैं. जबकि वीडियो को एडिट सिद्धार्थ गोस्वामी ने किया है.  

ये भी पढ़ें- रितेश पांडे ने कहा 'महादेव से बड़ा कोई देव नहीं', तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

अंकुश राजा, पल्लवी गिरी और शिल्पी राज के इस गाने 'सोलहो सोमरिया' के वीडियो को आप अंकुश राजा ऑफिसियल के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो को रिलीज किया गया है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से 432,290 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 21 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.  

Trending news