आकांक्षा को अंकुश राजा ने कहा 'जियो करेजा', वीडियो ने मचाया हंगामा
Advertisement

आकांक्षा को अंकुश राजा ने कहा 'जियो करेजा', वीडियो ने मचाया हंगामा

  भोजपुरी सिनेमा की ट्रेंडिंग सिंगर, बेहतरीन आवाज की मल्लिका और MMS कांड से चर्चा में आईं शिल्पी राज की आवाज के दीवाने बड़ी संख्या में लोग हैं. शिल्पी राज के गाने यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही तेजी से वायरल होते हैं.

आकांक्षा को अंकुश राजा ने कहा 'जियो करेजा', वीडियो ने मचाया हंगामा

पटना :  भोजपुरी सिनेमा की ट्रेंडिंग सिंगर, बेहतरीन आवाज की मल्लिका और MMS कांड से चर्चा में आईं शिल्पी राज की आवाज के दीवाने बड़ी संख्या में लोग हैं. शिल्पी राज के गाने यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही तेजी से वायरल होते हैं. शिल्पी के कई गाने ऐसे हैं जिसने यूट्यूब के 100 मिलियन क्लब में अपनी जगह बनाई है. आपको बता दें कि शिल्पी राज के गाने को पसंद करनेवालों की तादाद बहुत बड़ी है. 

ऐसे में शिल्पी राज और अंकुश राजा का एक पुराना गाना इन दिनों यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस भोजपुरी गीत के वीडियो ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. भोजपुरी गीत 
'जियो करेजा' में जहां शिल्पी राज और अंकुश राजा की आवाज जितनी दर्शकों को पसंद आ रही है. इस गाने के वीडियो में अंकुश राजा और आकांक्षा दुबे की अदा भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में आकांक्षा दुबे का बोल्ड डांस मूव्स को देखकर आपको पसीना आ जाएगा. इस वीडियो को एकदम बॉलीवुड स्टाइल में फिल्माया गया है इसलिए यह दर्शकों को और भी आकर्षित कर रहा है. 

आकांक्षा दुबे और अंकुश राजा का ये गाना 'जियो करेजा' के वीडियो ने यूट्यूब पर हंगामा मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने धमाल मचाया है. वहीं इस गाने के वीडियो को अभी तक 6,380,598 से ज्यादा बार देखा जा चुका है, वहीं इसे 71 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- सोना ने रितेश पांडे से कहा 'आव मछरी बनावतानी', वीडियो हो रहा वायरल 

आकांक्षा दुबे और अंकुश राजा का ये गाना 'जियो करेजा' के बोल बोस रामपुरी ने लिखे हैं जबकि इस बेहतरीन गाने का संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. वहीं इस वीडियो का निर्देशन रवि पंडित ने किया है. 

Trending news