Bhojpuri Song: अंकुश राजा और शिल्पी राज के नए गाने 'डबल पर्दा' ने मचाया धमाल, देखें वीडियो
Advertisement

Bhojpuri Song: अंकुश राजा और शिल्पी राज के नए गाने 'डबल पर्दा' ने मचाया धमाल, देखें वीडियो

भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर अंकुश राजा (Ankush Raja) अपने गानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. वहीं भोजपुरी की ट्रेंडिंग क्वीन शिल्पी राज भी हर सप्ताह चार से पांच गाने रिलीज करते रहते हैं. ऐसे में अगर किसी गाने में अंकुश और शिल्पी राज की जोड़ी एक साथ आ जाए तो क्या ही कहना.

Bhojpuri Song: अंकुश राजा और शिल्पी राज के नए गाने 'डबल पर्दा' ने मचाया धमाल, देखें वीडियो

Bhojpuri Song: भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर अंकुश राजा (Ankush Raja) अपने गानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. वहीं भोजपुरी की ट्रेंडिंग क्वीन शिल्पी राज भी हर सप्ताह चार से पांच गाने रिलीज करते रहते हैं. ऐसे में अगर किसी गाने में अंकुश और शिल्पी राज की जोड़ी एक साथ आ जाए तो क्या ही कहना. अंकुश राजा और शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने यूट्यूब पर अपना नया गाना 'डबल पर्दा' (Double Parda) रिलीज किया है. रिलीज होने बाद से ही अंकुश और शिल्पी के नए गाने ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है.

'डबल पर्दा' हुआ वायरल
22 अगस्त 2022 को रिलीज हुआ अंकुश राजा (Ankush Raja) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) का नया गाना 'डबल पर्दा' (Double Parda) फैंस को खूब पसंद आ रहा है. फैंस डबल पर्दा गाने को यूट्यूब पर लगातार सर्च करके देख रहे हैं. फैंस शिल्पी और अंकुश के इस गाने जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. गाने के वीडियो में अंकुश राजा के साथ भोजपुरी की सुपर हॉट, बोल्ड और ग्लैमरस शिल्पी राघवानी को देखा जा सकता है. वीडियो में ये दिखाया गया है कि अंकुश की प्रेमिका जब ससुराल से मायके वापस आती है तो वो उससे साथ में बिताये गए पलों के बारे में पूछता है. तब शिल्पी राघवानी बड़े क्यूट अंदाज में सवाल का जवाब  देती है जो काफी मजेदार होता है.

ये भी पढ़ें- Monalisa: एक्ट्रेस मोनालिसा ने छोटी ड्रेस पहन दिए ऐसे पोज, सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

शिल्पी राघवानी का जबरदस्त अंदाज
'डबल पर्दा' गाने के वीडियो में अंकुश राजा और शिल्पी राघवानी की जोड़ी ने बेहतरीन परफॉर्मेंस दिया है, दोनों की जोड़ी की काफी खूबसूरत लग रही है. अभिनेत्री शिल्पी राघवानी ने वीडियो में अपनी अदाओं के जलवे बिखरे हैं. 'डबल पर्दा' गाने के बोल गौतम राय ब्लैक स्नीक ने लिखे हैं और संगीतकार अविनाश झा घुघरू इस गाने को म्यूजिक दिया है. वहीं गोल्डी जायसवाल ने इस गाने के वीडियो को डायरेक्ट किया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 13 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और 250 से ज्यादा लोगों ने इस गाने पर कमेंट किया है.  

Trending news