प्रेग्नेंट हो गई आम्रपाली दुबे! इस वजह से मोनालिसा के पति विक्रांत से हैं वह नाराज
Advertisement

प्रेग्नेंट हो गई आम्रपाली दुबे! इस वजह से मोनालिसा के पति विक्रांत से हैं वह नाराज

भोजपुरी की फिल्में कोविड के बाद लगातार तैयार हो रही हैं और प्रदर्शन के लिए दर्शकों के बीच रिलीज की जा रही है. भोजपुरी की कई ऐसी फिल्में भी इस दौरान बनाई जा रही हैं जो समाज में एक खास संदेश दे रही है.

(फाइल फोटो)

पटना : भोजपुरी की फिल्में कोविड के बाद लगातार तैयार हो रही हैं और प्रदर्शन के लिए दर्शकों के बीच रिलीज की जा रही है. भोजपुरी की कई ऐसी फिल्में भी इस दौरान बनाई जा रही हैं जो समाज में एक खास संदेश दे रही है. बता दें कि सोशल मीडिया पर आम्रपाली दुबे ने अपने प्रेगनेंसी की एक तस्वीर शेयर की जिसके बाद उनके चाहनेवालों को लगने लगा कि बिना शादी के ही वह प्रेग्नेंट हो गई हैं. हालांकि यह तस्वीर झूठी नहीं थी लेकिन यह एक फिल्म की शूटिंग के दौरान की तस्वीर थी जिसने खूब हंगामा मचाया था. सोशल मीडिया पर भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली की प्रेग्रेंसी वाली एक फोटो बहुत तेजी से वायरल हुई. एक्ट्रेस की बेबी बंप वाली फोटो ने फैंस को काफी चौंका दिया. फोटो में एक्ट्रेस बेबी बंप को दिखाते हुए काफी खुश नजर आ रही थी. उनकी एक नई फिल्म 'दाग एगो लांछन' आने वाली है. उसी फिल्म की शूटिंग के दौरान यह फोटो ली गई थी. उनको ये फोटो अच्छी लगी तो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर कर दी. उनका नहीं पता था कि फोटो शेयर के साथ इतनी जल्दी वायरल हो जाएगी.

आम्रपाली की नई फिल्म 'दाग एगो लांछन' रिलीज होने वाली है. अब इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में आम्रपाली लीड रोल में हैं. उनके साथ मोनालिसा के पति विक्रांत सिंह और रितेश पांडे भी नजर आ रहे हैं. इस फिल्म के निर्माता निशांत उज्जवल और निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं. फिल्म में सुपर स्टार रितेश पांडेय, विक्रांत सिंह राजपूत, आम्रपाली दुबे के अलावा रक्षा गुप्ता, अमित शुक्ला, रंभा सहनी, निशा तिवारी, बबलू पंडित ,सत्य प्रकाश समेत ज्योति कलश मुख्य भूमिका में हैं.

इस फिल्म 'दाग एगो लांछन' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और यह तेजी से वायरल हो रहा है. इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म कितनी शानदार होगी. फिल्म के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं. आम्रपाली ने जब यह तस्वीरे शेयर की थी तो उनपर खूब ताने कसे गए और लांछन भी लगाया गया. अभिनेत्री को तभी लग गया था कि यह फिल्म सुपरहिट होनेवाली है. इस फिल्म के ट्रेलर को एंटर 10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है और इसे 432,413 से ज्यादा बार देखा गया है और साथ ही इसे 7 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. फिल्म में रवि किशन भी नजर आएंगे. फिल्म के गीत प्यारेलाल यादव, अरविंद तिवारी, सत्या सावरकर, विनय निर्मल ने लिखे हैं और इसका संगीत ओम झा ने दिया है. फिल्म के गाने को कोरियोग्राफ कानू मुखर्जी ने किया है.

ये भी पढ़ें- पवन खेसारी को पीछे छोड़ यह अभिनेता बना नंबर-1, 4-4 कलाकारों को पछाड़ा

Trending news