Bhojpuri Song: ‘पिया के झुलुफ़िया’ देख मदहोश हुईं अक्षरा सिंह, गाने का टीजर रिलीज
Advertisement

Bhojpuri Song: ‘पिया के झुलुफ़िया’ देख मदहोश हुईं अक्षरा सिंह, गाने का टीजर रिलीज

Akshara Singh: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार सिंगर और अभिनेत्री अक्षरा सिंह अपने गानों और फिल्मों को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. उनके गाने और फिल्में को फैंस खूब पसंद करते हैं. दर्शकों के बीच उनके गानों को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है.

Bhojpuri Song: ‘पिया के झुलुफ़िया’ देख मदहोश हुईं अक्षरा सिंह, गाने का टीजर रिलीज

पटना:Akshara Singh: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार सिंगर और अभिनेत्री अक्षरा सिंह अपने गानों और फिल्मों को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. उनके गाने और फिल्में को फैंस खूब पसंद करते हैं. दर्शकों के बीच उनके गानों को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है. यही कारण है कि फैंस उनकी फिल्मों और गानों का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. बता दें कि हाल के दिनों में अक्षरा सिंह लगातार विवादों में रही हैं. इन सबके बीच अक्षरा सिंह ने अपने नए गाने ‘पिया के झुलुफ़िया’ (PIYA KE JHULFIYA) का टीजर रिलीज किया है. इस बात की जानकारी अक्षरा सिंह ने अपने फेसबुक पेज से दिया है.

‘पिया के झुलुफ़िया’ का बेसब्री से इंतजार

अक्षरा का गाना ‘पिया के झुलुफ़िया’ (PIYA KE JHULFIYA) 4 दिसंबर को रिलीज होगा. ये गाना टी-सीरीज हमार भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज होने वाला है. गाने के रिलीज होने से पहले उसका 21 सेकंड का टीजर रिलीज किया गया है. जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. गाने के टीजर में अक्षरा फोटोग्राफर के लुक में नजर आ रही हैं. फैंस को अक्षरा के इस गाने का बेसब्री से इंतजार है. अक्षरा इस गाने के टीजर को फैंस को खूब पसंद कर रहे हैं. 

एमएमएस कांड के बाद सुर्खियों ंमें

बता दें कि हाल के दिनों में अक्षरा का नाम खूब सुर्खियों में रहा है. एमएमएस कांड के बाद लगातार उनके नाम पर मचा है. इस बीच ऐसी भी खबर उड़ी की भोजपुरी इंडस्ट्री में कोई भी बड़ा एक्टर उनके साथ काम नहीं करना चाहता है. वहीं एक स्टेज शो के दौरान के भी काफी हंगामा हुआ. बता दें कि अक्षरा ने अपनी आवाज और शानदार एक्टिंग के दम पर बहुत कम समय में ही दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है. अक्षरा सिंह के चाहने वाले सिर्फ भोजपुरी ही नहीं बल्कि पूरे देश में हैं.

ये भी पढ़ें- Ind vs Ban Weather Report: पहले वनडे मैच में क्या बारिश बनेगी विलेन? जानिए मैच के दिन ढाका में कैसा रहेगा मौसम का मिजाज

Trending news