अक्षरा सिंह का नया भोजपुरी गाना 'भोलेनाथ चले आओ' हुआ रिलीज, देखें वीडियो
Advertisement

अक्षरा सिंह का नया भोजपुरी गाना 'भोलेनाथ चले आओ' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

Akshara Singh Bol Bum Song:  भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपर हॉट, बोल्ड और ग्लैमरस बाला अक्षरा सिंह अपने गानों और फिल्मों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं.

अक्षरा सिंह का नया भोजपुरी गाना 'भोलेनाथ चले आओ' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

पटना : Akshara Singh Bol Bum Song:  भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपर हॉट, बोल्ड और ग्लैमरस बाला अक्षरा सिंह अपने गानों और फिल्मों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. फैंस को उनके गाने और फिल्में को खूब पसंद आती हैं.  दर्शकों के बीच उनके गाने और फिल्मों को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है. सावन महीने में पूरा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री भोलेनाथ की भक्ति में लीन है. ऐसे में अक्षरा सिंह भी लगातार भोलेनाथ को समर्पित गा रही हैं. दर्शकों के बीच उनके कांवड़ गीत को लेकर जबरदस्त दीवानगी देखने को मिलती है. 

वायरल हो रहा 'भोलेनाथ चले आओ' 
सावन की तीसरी सोमवारी को अक्षरा सिंह ने भोलेनाथ को समर्पित अपना नया गाना 'भोलेनाथ चले आओ' (Bholenath Chale Aawo)रिलीज किया है. रिलीज होने के साथ ही अक्षरा के नए गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है. 1 अगस्त को रिलीज हुआ अक्षरा का गाना 'भोलेनाथ चले आओ' (Bholenath Chale Aawo)यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. रिलीज होने के चंद घंटों के अंदर ही 40 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने को अक्षरा सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 

ये भी पढ़ें- अरविंद अकेला 'कल्लू' और अक्षरा सिंह का सावन गीत 'तोहरे खातीर भूखेनि सोमार' हुआ वायरल, देखें वीडियो

5 हजार से ज्यादा लाइक 
अक्षरा के नए गाने 'भोलेनाथ चले आओ' के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं और अविनाश झा घुंघरू ने इस गाने को म्यूजिक दिया है. अक्षरा ने इस गाने के वीडियो में शानदार एक्टिंग किया है. फैंस को अक्षरा सिंह का नया गाना खूब पसंद आ रहा है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 5 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है जब्कि 400 से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है. बता दें कि आज अक्षरा सिंह के दो गाने यूट्यूब पर रिलीज हुए हैं और दोनों गानों ने यूट्यूब पर धमाल रखा है. अक्षरा सिंह ने अपना दूसरा गाना भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता अरविंद अकेला 'कल्लू' के साथ रिलीज किया है. 

Trending news