'कितने झूठे' बोल करण संग बोल्ड हुईं अक्षरा सिंह, वायरल हो रहा वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1478203

'कितने झूठे' बोल करण संग बोल्ड हुईं अक्षरा सिंह, वायरल हो रहा वीडियो

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड, सबसे महंगी और हमेशा से विवादों में घिरी रहनेवाली अभिनेत्री और सिंगर अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अक्षरा सिंह अपने काम की वजह से हमेशा से सुर्खियों में बनी रहती हैं.

'कितने झूठे' बोल करण संग बोल्ड हुईं अक्षरा सिंह, वायरल हो रहा वीडियो

पटना : भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड, सबसे महंगी और हमेशा से विवादों में घिरी रहनेवाली अभिनेत्री और सिंगर अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अक्षरा सिंह अपने काम की वजह से हमेशा से सुर्खियों में बनी रहती हैं. बिग बॉस ओटीटी से बाहर आने के बाद से अक्षरा के पास काम की कमी नहीं हैं और अक्षरा सिंह आजकल धड़ा-धड़ अपने गानों को लेकर अपने चाहनेवालों के बीच आ रही हैं. वहीं आपको बता दें कि अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और यहां उनका जलवा किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं हैं.

अक्षरा सिंह के भोजपुरी गाने के बाद एक हिंदी गाना इन दिनों रिलीज के साथ इंटरनेट पर हंगामा मचा रहा है. इस गाना 'कितने झूठे' को अक्षरा सिंह और अभिषेक ने अपनी आवाज से सजाया है. इस गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह के साथ Splitsvilla के कंटेस्टेंट करण खन्ना नजर आ रहे हैं. दोनों ने इस वीडियो में भर-भरकर बोल्ड सीन दिए हैं. जिसे देखकर इस कड़कड़ाती ठंड में भी आपको पसीना आ जाएगा. इस गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह और करण खन्ना ने एक साथ कई इंटीमेट सीन भी दिए है जिसकी बोल्डनेस यूट्यूब पर आग लगा रही है. दोनों की सिजलिंग कैमिस्ट्री देख दर्शक दीवाने हुए जा रहे हैं.

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह और करण खन्ना इससे पहले भी एक साथ काम कर चुके हैं लेकिन इस बार तो दोनों ने इस वीडियो में रोमांस की सारी हदें पार कर दी है. इस गाने के वीडियो को मेरी ट्यून के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो का हंगामा थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस गाने को रिलीज के बाद से अभी तक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इस गाने के वीडियो को 4 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. इस गाने के बोल और इसको कंपोज कुणाल वर्मा ने किया है. वहीं इसका म्यूजिक गोल्डी बॉय ने किया है. इस वीडियो को आर स्वामी ने डायरेक्ट किया है.

ये भी पढ़ें- Akshara Singh: एक्ट्रेस अक्षरा सिंह पर फैंस का फूटा गुस्सा, कार्यक्रम में जमकर हुआ बवाल, पुलिस ने की लाठीचार्ज

Trending news