Bhojpuri Actress Akshara Singh: जब बदतमीजी के बाद गुस्से में मंच छोड़कर चली गईं अक्षरा सिंह, हुआ हंगामा
Advertisement

Bhojpuri Actress Akshara Singh: जब बदतमीजी के बाद गुस्से में मंच छोड़कर चली गईं अक्षरा सिंह, हुआ हंगामा

Akshara Singh live stage show: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट अभिनेत्री, बेहतरीन सिंगर और हमेशा विवादों में घिरी रहनेवाली अक्षरा सिंह को देशभर में चाहनेवालों की तादाद बड़ी है.

Bhojpuri Actress Akshara Singh: जब बदतमीजी के बाद गुस्से में मंच छोड़कर चली गईं अक्षरा सिंह, हुआ हंगामा

पटना :  Akshara Singh gets angry during live stage show: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट अभिनेत्री, बेहतरीन सिंगर और हमेशा विवादों में घिरी रहनेवाली अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को देशभर में चाहनेवालों की तादाद बड़ी है. अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और उनके फॉलोवर्स की संख्या से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उनके चाहनेवालों की तादाद कितनी बड़ी है. अक्षरा सिंह का कार्यक्रम कहीं भी हो वहां भीड़ इकट्ठा हो जाती है और हंगामा भी होता है. 

कई बार अक्षरा सिंह गुस्से में छोड़ चुकी हैं मंच 
हाल ही में झारखंड और यूपी में दो अलग-अलग शो में अक्षरा सिंह को भीड़ के द्वारा हंगामे की वजह से मंच छोड़ना पड़ा. अब अक्षरा सिंह का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह लाइव शो में वह मंच से गुस्सा होकर जाती नजर आ रही हैं दरअसल अक्षरा सिंह एक फैन की बेहूदा हरकत पर भड़क गईम और उन्होंने तत्‍काल स्‍टेज से दूरी बना ली.

अक्षरा के परफॉर्मेंस के दौरान शख्स ने बरसाए पैसे, गुस्से से लाल हो गईं अभिनेत्री 
बता दें कि अक्षरा सिंह एक लाइव शो में मंच पर परफॉर्म कर रही थीं तभी कुछ ऐसा हुआ कि वह भड़क गईं और मंच छोड़कर चली गईं. हुआ ये कि जब अक्षरा मंच से परफॉर्म कर रही थीं तो एक शख्स मंच पर चढ़ गया और अक्षरा के ऊपर नोटों की बारिश कर दी जिसके बाद अक्षरा गुस्से से लाल होकर मंच छोड़कर चली गईं. अब अक्षरा सिंह के गुस्से वाला ये वीडियो वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह के इस वायरल पर उनके फैंस उनके सपोर्ट में उतर आए हैं. बता दें कि अक्षरा सिंह के साथ मंच पर यह बाकया कई बार हो चुका है जब वह गुस्से से लाल होकर मंच छोड़कर चली गई हैं. 

हालांकि इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद भी अक्षरा सिंह नेअपने सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. हालांकि वीडियो कहां का, कब का है इसकी जानकारी नहीं है. 

ये भी पढ़ें- Goa Film Festival: भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में बिहार पवेलियन, पंकज त्रिपाठी ने किया उद्घाटन 

Trending news