अक्षरा सिंह के पिता ने कहा 'मैं नहीं तो कौन बे?', उड़ गया अभिनेत्री के चेहरे का रंग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1427193

अक्षरा सिंह के पिता ने कहा 'मैं नहीं तो कौन बे?', उड़ गया अभिनेत्री के चेहरे का रंग

Akshara Singh Instagram Post: भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस, बोल्ड, सुपरहॉट और हमेशा विवादों में घिरी रहनेवाली अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अक्षरा ने अपने अभिनय से करोड़ों दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है उनकी आवाज के दीवाने भी इतनी ही बड़ी संख्या में दर्शक हैं.

अक्षरा सिंह के पिता ने कहा 'मैं नहीं तो कौन बे?', उड़ गया अभिनेत्री के चेहरे का रंग

पटना : Akshara Singh Instagram Post: भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस, बोल्ड, सुपरहॉट और हमेशा विवादों में घिरी रहनेवाली अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अक्षरा ने अपने अभिनय से करोड़ों दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है उनकी आवाज के दीवाने भी इतनी ही बड़ी संख्या में दर्शक हैं. फैंस को उनका स्टाइलिश अंदाज खूब पसंद आता है. अक्षरा को चाहनेवालों की तादाद बहुत बड़ी हैय अक्षरा की एक झलक पाने के लिए उनके चाहनेवाले बेकरार रहते हैं. अक्षरा सिंह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो और वीडियो खूब धड़ल्ले से पोस्ट करती रहती है. एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियो उनके चाहनेवालों को खूब पसंद आती है. हालांकि, वो हाल के दिनों में ऐसे ही कई विवादों के कारण भी चर्चा में रही हैं.

बता दें कि अक्षरा का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अक्षरा सिंह किसी होटल के कमरे में पोज देती नजर आ रही हैं. ये वीडियो उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है. इसे देखकर आपकी हंसी नहीं रूकेगी. दरअसल अक्षरा ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- अपनी धून में रहती हूं, मैं भी तेरे जैसी बिल्कुल नहीं हूं. अक्षरा ने इस कैप्शन के साथ नीचे लिखा आपलोग कैप्शन नहीं बताएंगे तो ऐसे ही अटपटे कैप्शन मिलेंगे. इसके बाद अक्षरा के चाहनेवाले खूब हंसी वाली इमोजी इसके साथ लुटाते दिखे. कोई उनका चाहनेवाला नए कैप्शन के लिए राय दे रहा है तो कोई इस कैप्शन पर ठहाके मारकर हंस रहा है. अक्षरा के इस वीडियो के कैप्शन को देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी.

वहीं गूंजन सिंह के लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग 'मैं नहीं तो कौन बे?' पर भी अपने पिता के साथ एक वीडियो में अक्षरा सिंह नजर आ रही हैं. यह अक्षरा का लेटेस्ट वीडियो है और इसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.

वहीं अक्षरा सिंह ने एक और वीडियो पोस्ट किया है इस वीडियो में अक्षरा बोल रही हैं कि अपना सैयां जी को वह साड़ी में लपेट कर रखेंगी. अरविंद अकेला कल्लू के इस गाने पर अक्षरा सिंह का यह धमाका दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.

अक्षरा सिंह को लेकर दर्शकों की दीवानगी का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स की संख्या 5 मिलियन से ज्यादा हैं. ऐसे में अक्षरा सिंह का कोई भी पोस्ट हो रिलीज के साथ ही तेजी से वायरल होने लगता है. आपको बता दें कि अक्षरा सिंह ने अपनी करियर की दूसरी पारी बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद फिर से तेजी से शुरू की है और आज उनके पास प्रोजेक्ट्स की कमी नहीं है.

ये भी पढ़ें- लंदन की सड़कों पर ब्रिटिश एक्ट्रेस संग रोमांस करते नजर आए गुंजन सिंह, वीडियो में अर्शिया भी दिखीं

Trending news