आकांक्षा दुबे की मौत पर फूटा अक्षरा का गुस्सा, Akansha की मां से मिलकर हुईं भावुक
Advertisement

आकांक्षा दुबे की मौत पर फूटा अक्षरा का गुस्सा, Akansha की मां से मिलकर हुईं भावुक

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की आत्महत्या की खबर के बाद से जमकर हंगामा मचा है. आपको बता दें कि आकांक्षा दुबे ने वाराणसी के एक होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वह वाराणसी में एक फिल्म की शूटिंग के क्रम में पहुंची थी.

(फाइल फोटो)

पटना : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की आत्महत्या की खबर के बाद से जमकर हंगामा मचा है. आपको बता दें कि आकांक्षा दुबे ने वाराणसी के एक होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वह वाराणसी में एक फिल्म की शूटिंग के क्रम में पहुंची थी. आकांक्षा की मौत के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री के सभी कलाकार हैरान हैं. वहीं इस पूरे मामले में भोजपुरी गायक और अभिनेता समर सिंह को पुलिस तलाश कर रही है. दरअसल समर सिंह और आकांक्षा के बीच रिश्ता सार्वजनिक था. ऐसे में पुलिस के निशाने पर अब समर सिंह आ गए हैं. वहीं इस सब के बीच भोजपुरी के कई कलाकार आकांक्षा की मौत को लेकर मीडिया के सामने आकर अपना बयान दे रहे हैं और इस पूरे मामले को लेकर हैरानी जता रहे हैं. ऐसे में इन लोगों को अक्षरा सिंह ने खूब खरी खोटी सुनाई है. इसके साथ ही अक्षरा उनलोगों पर भी जमकर बरसी जिन्होंने आकांक्षा की मौत के बाद उसे सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू किया और उसके बारे में अनाप-शनाप लिख रहे थे.

अक्षरा सिंह इसके साथ ही आकांक्षा की मां से मिलने भी गईं और वह वहां काफी भावुक नजर आई. अक्षरा ने वहां आकांक्षा की मां को गले से लगाकर ढांढस बंधाया और इस पूरे घटना की जल्दी और निष्पक्ष जांच की मांग की. अक्षरा ने इस मांग को इसलिए उठाया क्योंकि पुलिस आकांक्षा की मौत के इतने समय बीत जाने के बाद भी इस मामले में किसी खास नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है. आकांक्षा की मौत के बाद केवल अक्षरा ही नहीं भोजपुरी इंडस्ट्री की कई और अभिनेत्रियां भी उसको इंसाफ दिलाने के मुहिम में भाग ले रही है.

आकांक्षा की मां से मिलने अक्षरा सिंह भदौही में उसके गांव पहुंची और यहां आकांक्षा की मां अक्षरा को देखते ही उसके सीने से लिपट गई और रोने लगी. अक्षरा ने इस पूरे मामले की जल्दी और निष्पक्ष जांच की मांग की और कहा कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए ताकि फिर कोई इस तरह की घटना को अंजाम देने से पहले कांप जाए.

अक्षरा ने इससे पहले अपने इंस्टाग्रम पर आकांक्षा दुबे की आत्महत्या की खबर मिलने के बाद तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि 'क्या लिखूँ, क्या कहूँ समझ नहीं आ रहा… कल का तुम्हारा मैसेज कहां हो दीदी, वाराणसी में? अक्षरा ने कहा, मुझे अब तक यकीन नहीं हो रहा है ये वही इतनी बहादुर लड़की है जिसने अपने माता पिता को उम्मीद, एक बेहतर ज़िंदगी देने की सोच रखी थी. लड़कियों अब भी वक़्त है, जागो और कुछ ग़लत करने से पहले अपने माता पिता का एक बार सोचो'

ये भी पढ़ें- तेजस्वी यादव की बेटी का नामकरण, लालू प्रसाद यादव ने मां दुर्गा के छठे स्वरूप के नाम पर रखा पोती का नाम

Trending news