Akanksha Dubey suicide: खुदकुशी से कुछ समय पहले आकांक्षा ने डाला था ये पोस्ट, भोजपुरी सितारे मौत के बाद हो गए निशब्द
Advertisement

Akanksha Dubey suicide: खुदकुशी से कुछ समय पहले आकांक्षा ने डाला था ये पोस्ट, भोजपुरी सितारे मौत के बाद हो गए निशब्द

भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत की खबर से केवल उनके चाहनेवाले ही हैरान और परेशान नहीं हैं बल्कि भोजपुरी सितारों को भी इस खबर से तगड़ा झटका लगा है.

(फाइल फोटो)

Akanksha Dubey suicide: भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत की खबर से केवल उनके चाहनेवाले ही हैरान और परेशान नहीं हैं बल्कि भोजपुरी सितारों को भी इस खबर से तगड़ा झटका लगा है. आपको बता दें कि आकांक्षा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती थीं और यही वजह है कि उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1.7 मिलियन से ज्यादा लोग उनको फॉलो करते थे. ऐसे में आकांक्षा के द्वारा इंस्टाग्राम पर 19 घंटे पहले किए गए उनके अंतिम पोस्ट पर लोग उनके सवाल पूछ रहे हैं कि उन्होंने आखिर ऐसा क्यों किया, वह सभी चाहनेवालों का दिल तोड़कर क्यों चली गईं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@akankshadubey_official)

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@akankshadubey_official)

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@akankshadubey_official)

बता दें कि आकांक्षा एक फिल्म की शूटिंग के क्रम में बनारस में थीं और आज ही पावरस्टार पवन सिंह के साथ उनका एक गाना रिलीज हुआ था जिसने यूट्यूब पर हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. बनारस के एक होटल के कमरे से आकांक्षा के फांसी लगाकत खुदकुशी कर लेने की खबर सामने आई. इसके बाद से तमाम भोजपुरी के कलाकार इस खबर को सुनकर सन्न रह गए और कई कलाकारों का तो रो-रोकर बुरा हाल है. बता दें कि भोजपुरी के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर समर सिंह के साथ आकांक्षा का नाम बहुत पहले से जोड़ा जाता रहा है. कहा जाता रहा कि यह दोनों प्यार में हैं. इसको लेकर आपको बता दें कि आकांक्षा अपने सोशल मीडिया पर भी वीडियो के जरिए समर पर प्यार लुटाती नजर आती थीं. अब जब आकांक्षा ने आत्महत्या कर ली है तो समर सिंह का रो-रोकर बुरा हाल है और उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samar Singh (@samarsinghh)

हालांकि लोग समर सिंह के साथ प्यार को आकांक्षा की मौत की वजह बता रहे हैं. अभी हालांकि यह भी खबर आ रही है कि दोनों के बीच रिश्ते कुछ समय से सामान्य नहीं थे लेकिन अभी ये सब जांच का विषय है. ऐसे में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकार आकांक्षा की मौत के बाद सदमे में हैं और उन्हें उसके द्वारा उठाए गए इस कदम पर भरोसा नहीं हो रहा है.

रानी चटर्जी लिखा की यह खबर सुनने के बाद उन्हें यकीन ही नहीं हुआ, उन्होंने उसके लिए ओम शांति भी लिखा.

आकांक्षा दुबे की मौत की खबर के बाद खलबली मच गई है. बता दें कि अब इस पूरे मामले को लेकर पुलिस छानबीन कर रही है. मामले पर पूरा खुलासा और आत्महत्या की वजह पुलिस के द्वारा ही बताई जा सकती है.

ये भी पढ़ें- आज ही पावरस्टार पवन सिंह के साथ आकांक्षा का गाना 'ये आरा कभी हारा नहीं' हुआ है रिलीज

Trending news