Aditya Narayan Bhojpuri Song: मोनालिसा के साथ भोजपुरी गाने पर आदित्य नारायण को हंगामा मचाते देखा क्या आपने? वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1636707

Aditya Narayan Bhojpuri Song: मोनालिसा के साथ भोजपुरी गाने पर आदित्य नारायण को हंगामा मचाते देखा क्या आपने? वीडियो वायरल

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की सबसे हॉट अभिनेत्री रही मोनालिसा का जलवा आज भी भोजपुरी के दर्शकों के बीच कम नहीं हुआ है. हालांकि मोनालिसा ने अब भोजपुरी सिनेमा के पर्दे को अलविदा कह दिया है.

(फाइल फोटो)

Monalisa & Aditya Narayan: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की सबसे हॉट अभिनेत्री रही मोनालिसा का जलवा आज भी भोजपुरी के दर्शकों के बीच कम नहीं हुआ है. हालांकि मोनालिसा ने अब भोजपुरी सिनेमा के पर्दे को अलविदा कह दिया है. आपको बता दें की इस बंगाली बाला ने जब भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने अभिनय की शुरुआत की तो अपने जलवों से ऐसा हंगामा मचाया कि वह भोजपुरी की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में शुमार की जाने लगीं. आपको इसके साथ ही बता दें कि मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा के लगभग हर सुपरस्टार अभिनेता के साथ पर्दे पर हंगामा मचाया.

ऐसे में हम मोनालिसा का गाना एक ऐसे कलाकार के साथ लेकर आए हैं जो मोनालिसा से भी ज्यादा पॉपुलर हैं और भोजपुरी में उनका कोई गाना हो यह किसी को विश्वास नहीं होगा. आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर इनके पिता उदित नारायण ने एक से एक फिल्मों में गाने गाए, फिल्म को प्रोड्यूस किया. अब आपको बता दें कि हम आदित्य नारायण की बात कर रहे हैं. आदित्य नारायण ने मोनालिसा के साथ एक गाना 'मोबाइल चोली में बजाके मूड़ बिगाडेलू' किया है. इस गाने के वीडियो में मोनालिसा और आदित्य की केमिस्ट्री देख आप हैरान हो जाएंगे. इस गाने को आदित्य नारायण ने गाया है.

ये भी पढ़ें- Cyber Crime: साइबर ठगी के मामले में देवघर में सजा का ऐलान, 2 को उम्र कैद, 57 लाख का जुर्माना लगाया

बता दें कि आदित्य नारायण और मोनालिसा के इस गाने को साल 2015 में रिलीज किया गया था. इस वीडियो को आनंद घटराज ने डायरेक्ट किया था. इसको कोरियोग्राफ राम देवन ने किया था. इसको एडिट सौरभ दासगुप्ता ने किया था. जबकि इस गाने के बोल मुन्ना दुबे ने लिखे थे और इसका संगीत मुन्ना और आदित्य नारायण ने तैयार किया था. गाने के इस वीडियो को टी-सीरीज हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था जहां इस वीडियो को अभी तक 5,430,380 से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे 42 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. आपको बता दें कि यह गाना आज भी यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है.

Trending news